दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

एयरपोर्ट पर मिल गए 'राम' अरुण गोविल, हाथ जोड़कर एक्टर के पैरों में लेट गई महिला, VIDEO

जब एयरपोर्ट पर चलते-चलते महिला को मिल गए 'राम' अरुण गोविल. महिला ने पति संग एक्टर के पैरों में लेटकर लेने लगी आशीर्वाद. देखें वीडियो.

By

Published : Oct 1, 2022, 1:30 PM IST

मिल गए 'राम'
मिल गए 'राम'

मुंबई: टीवी के आइकॉनिक सीरियल 'रामायण' में भगवान राम का किरदार करने वाले एक्टर अरुण गोविल आज भी दर्शकों के दिलों में राम बनकर बसे हुए हैं. फैंस उन्हें आज भी भगवान राम की जगह रखकर उन्हें प्यार देते हैं. एक इंटरव्यू में खुद अरुण भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि कई बार ऐसा हुआ जब फैंस उन्हें राम का दर्जा देकर उनके पैर छूने लगे, उनका आशीर्वाद लेने लगे. अब नवरात्रि के बीच एक ताजा उदाहरण सामने आया है, जिसमें एक एयरपोर्ट पर एक महिला ने अपने पति संग अरुण को साक्षात भगवान राम मानकर उनके लौटकर रोते-बिलखते हुए आशीर्वाद लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पूर्व सांसद ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, इस वीडियो सदस्य विधान परिषद उत्तर प्रदेश अयोध्या-अंबेडकरनगर), पूर्व सांसद अंबेडकरनगर और राष्ट्रीय परिषद सदस्य हरी ओम पांडे ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर 1 अक्टूबर को शेयर किया है. मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अरुण गोविल अपनी पत्नी संग हैं. इस वीडियो को शेयर कर पूर्व सांसद हरी ओम पांडे ने लिखा है, 'ठीक 35 साल पहले, 1987 में रामायण ऑनएयर हुई थी. अरुण गोविल ने भगवान राम का किरदार निभाया था, अब यह वह 64 साल के हैं'.

महिला ने लिया 'राम' अरुण का आशीर्वाद

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि भगवा रंग की साड़ी पहने एक महिला अपने पति संग एयरपोर्ट पर अरुण गोविल को देख उनके पैरो में गिरकर आशीर्वाद लेने लगीं. उनको साक्षात भगवान राम मानकर उनके गाए हाथ जोड़ती हैं, उनसे आशीर्वाद ले रही हैं. महिला की ऐसी आस्था देख सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब तारीफ कर रहे हैं.

अरुण को भगवान मानकर यह महिला एक्टर के सामने भावुक हो गई. वहीं, अरुण ने महिला के पति से उन्हें उठाने को कहा. बाद में अरुण ने इस दंपति संग तस्वीरें भी क्लिक करवाई. अरुण ने ब्लैक टीशर्ट-पैंट पर ऑफ व्हाइट रंग की जैकेट पहनी हुई है.

ये भी पढे़ं :पावर स्टार पवन सिंह की एक्शन पैक्ड फिल्म 'हमार स्वाभिमान' इस छठ पूजा पर होगी रिलीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details