दिल्ली

delhi

WATCH: 'आपने मेरा दिन बना दिया', सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बर्थडे विशिंग के लिए फैंस को खास अंदाज में कहा थैंक्यू

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 17, 2024, 3:54 PM IST

Siddharth Malhotra Birthday Celebration: बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 16 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. उन्होंने हाल ही में अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे फैंस के साथ केक काटकर अपना बर्थडे मना रहे हैं.

Siddharth Malhotra
सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई: 16 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना 39 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. उनकी वाइफ कियारा आडवाणी ने उन्हें एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर उन्हें स्पेशल तरीके से विश किया. वहीं सिद्धार्थ ने फैंस के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. वीडियो शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन लिखा,' आप सभी ने मेरा बर्थडे सच में स्पेशल बना दिया है, आप सभी को दिल से थैंक्यू, बहुत सारा प्यार और रिस्पेक्ट'.

सिद्धार्थ के बर्थडे पर उनकी वाइफ कियारा ने उन्हें विश किया है. वहीं फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर विश किया है. कियारा ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर उन्हें स्पेशल अंदाज में विश किया. कुछ टाइम पहले ही कियारा एक क्रिसमस पर सिड के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा था, 'मेरी क्रिसमस'.

सिद्धार्थ ने फैंस और पैपराजी के साथ केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और खूब एंजॉय किया. वीडियो में उन्हें फैंस केक खिला रहे हैं, और उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं. वहीं कमेंट सेक्शन में फैंस भी सिद्धार्थ को बर्थडे विश कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में दिखाई देंगे. जिसमें उनक साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा सिद्धार्थ योद्धा में भी नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ राशि खन्ना और दिशा पटानी भी स्क्रीन शेयर करेंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details