दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: 'केजीएफ' स्टार यश का नया लुक देख फैंस हुए बेताब, अब 'रॉकी भाई' से कर रहे ये डिमांड

Yash : 'केजीएफ' स्टार यश को सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रॉकी भाई फेम एक्टर का नया लुक देख फैंस के होश उड़ गए हैं और अब वो यश से कुछ ऐसी डिमांड करने लगे हैं.

By

Published : Jul 5, 2023, 1:30 PM IST

Updated : Jul 5, 2023, 1:45 PM IST

Yash
केजीएफ' स्टार यश का नया

हैदराबाद : 'रॉकी भाई' उर्फ एक्टर यश अपनी एक्टिंग से देश और दुनियाभर को अपना फैंस बना चुके हैं. वहीं, केजीएफ स्टार यश के बियर्ड लुक और बड़े-बड़े हेयर स्टाइल के तो फैंस के साथ सेलेब्स भी दिवाने हैं. एक्टर यश फिल्म 'केजीएफ 2' के बाद किसी नए प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए हैं. गौरतलब है कि यश केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म 'सालार' में नजर आ सकते हैं.

इससे पहले यश ने अपने फैंस को एक बार फिर बेचैन करने का काम किया है. यश इन दिनों यश 19 ( अपकमिंग फिल्म) से चर्चा में हैं, लेकिन अभी तक इस फिल्म से कोई अपडेट और लुक सामने नहीं आया है. अब यश का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में यश का लुक देखते ही बन रहा है. इसमें यश एक काउबॉय की तरह दिख रहे हैं.

यह वीडियो एक बियर्ड बढ़ाने वाले एक प्रोडक्ट के विज्ञापन का है, जिसमें यश का दमदार लुक देखने को मिल रहा है. इधर, इस वीडियो को देखने के बाद यश के फैंस के बीच खलबली मच गई है.

फैंस ने की 'रॉकी भाई' से ये डिमांड

बता दें, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते है यश के फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट यश 19 के एलान की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इस फिल्म से कोई अपडेट फैंस संग साझा नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा था कि यश की अगली फिल्म की शूटिंग जून में शुरू हो गई है और वह इसके लिए श्रीलंका में कुछ सीन की लोकेशन लिए परमिशन लेने लए थे. कहा तो यह भी जा रहा है कि यश ने एक मलयालम डायरेक्टर गीतू मोहनदास के साथ एक गैंग्स्टर भी साइन की है, लेकिन इस पर भी अभी तक कोई अपडेट नहीं दिखा है.

गौरतलब है कि यश का नाम नितेश तिवारी की रामायण से जुड़ा था, जिसमें रणबीर कपूर राम और आलिया भट्ट सीता का रोल करने जा रही हैं. वहीं, रामायण में यश को रावण का रोल ऑफर हुआ था, जिसे एक्टर ने करने से मना कर दिया है.

ये भी पढे़ं :Yash Dance Video : शादी में 'बाहुबली' की 'मां' संग देसी अंदाज में जमकर नाचें KGF स्टार 'रॉकी भाई', देखें वायरल वीडियो
Last Updated : Jul 5, 2023, 1:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details