दिल्ली

delhi

VIDEO: वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर निखत जरीन का सच हुआ सपना, सलमान खान संग डांस कर बोलीं- आखिरकार इंतजार....

By

Published : Nov 9, 2022, 9:35 AM IST

वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर निखत जरीन का सलमान खान संग डांस करने का सपना पूरा हो गया है और इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर निखत
वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर निखत

हैदराबाद:बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की दुनियाभर में फैंस की कमी नहीं हैं. देश में तो सलमान खान के फैंस को तो बस 'दबंग खान' की अगली फिल्म का इंतजार रहता है. सलमान खान की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. इधर, वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर निखत जरीन भी सलमान की जबरा फैन हैं. गौरतलब है कि जब निखत जरीन वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर बनी थीं, तो सलमान खान ने भी उन्हें बधाई दी थी. सलमान के बधाई देने पर निखत की खुशी सातवें आसमान पर थी. निखत जरीन का कहना है कि सलमान खान उनके सबसे पसंदीदा एक्टर हैं. अब निखत जरीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निखत अपने फेवरेट एक्टर सलमान खान संग नाचती दिख रही हैं.

सलमान संग रोमांटिक गाने पर नाचीं निखत

सलमान और निखत का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें निखत अपने फेवरेट एक्टर सलमान खान संग फिल्म 'लव' के रोमांटिक सॉन्ग 'साथिया' पर डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो में सलमान खान ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट में हैं, जबकि निखत को नीले रंग की एथलीजर में देखा जा सकता है. वीडियो शेयर कर निखत ने कैप्शन में लिखा है, 'आखिरकार इंतजार खत्म हुआ'.

फैंस को पसंद आ रहा वीडियो

सलमान खान और निखत जरीना के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अब फैंस अपना रिेएक्शन दे रहे हैं. कोई इस वीडियो पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहा है, तो कोई इस वीडियो पर रेड हार्ट इमोजी शेयर कर रहा है. एक फैन ने लिखा है, 'पता नहीं लेकिन मैं इस गाने पर भाई को नाचते हुए देखकर भावुक हो गया हूं… लव यू भाई और इस हार्दिक और फील गुड वीडियो के लिए धन्यवाद निखत'. वहीं, एक अन्य फैन लिखता है, 'बहुत-बहुत बधाई. आखिरकार आप उनसे मिल ही लिए… बॉक्सर के साथ आप एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं.. भगवान आपका भला करे'.

निखत जरीन के बारे में जानें ?

बता दें, निखत जरीन ने इस साल मई में महिला विश्व बॉक्सर चैम्पियनशिप में 52 किग्रा वर्ग में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता था. उस वक्त निखत को देशभर से बधाई मिली थी. इस बीच सलमान खान ने भी उन्हें ट्विटर पर उनके लिए एक बधाई संदेश शेयर किया था. सलमान खान के ट्वीट पर निखत ने खुशी जताते हुए लिखा था, 'एक फैनगर्ल लड़की होने के नाते, यह मेरे पसंदीदा सपनों में से एक है, जो सच हो गया है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि सलमान मेरे लिए ट्वीट करेंगे. मैं बहुत आभारी हूं. मेरी जीत को और खास बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं इस पल को हमेशा अपने दिल में बसा लूंगी'.

ये भी पढे़ं :बेटी को गोद में लेते ही रो पड़े थे रणबीर कपूर, ये नजारा देख आलिया की भी भर आईं थी आंखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details