दिल्ली

delhi

WATCH : अस्पताल में भर्ती होने जा रहीं स्वरा भास्कर, वीडियो शेयर कर बोलीं एक्ट्रेस -कभी भी मां बन सकती हूं

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 21, 2023, 3:23 PM IST

Updated : Sep 21, 2023, 3:37 PM IST

Swara Bhaskar Video : कंगना रनौत संग तनु वेड्स मनू में दिखीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने आने वाले पहले बच्चे के बारे में बात कर रही हैं.

Swara Bhaskar
अस्पताल में भर्ती होने जा रहीं स्वरा भास्कर

हैदराबाद :बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस में से एक स्वरा भास्कर बहुत जल्द अपने फैंस के गुडन्यूज देने जा रही हैं. एक्ट्रेस पेट से हैं और कभी भी मां बन सकती हैं. वहीं, स्वरा ने बीती 20 सितंबर की रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो छोड़ा है. इस वीडियो में स्वरा ने बताया है कि वह अस्पताल में भर्ती होने जा रही हैं और कभी भी मां बन सकती हैं. इस वीडियो में स्वरा अपने बेड पर बैठी हैं और उनके चारों ओर आने वाले नन्हें मेहमान की पिलो, कॉट बेड, नेपकि, डायपर आदि चीजें रखी हुई हैं. इस वीडियो में स्वरा ग्रीन रंग का टॉप पहन बैठी हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है.

स्वरा ने बेबी के कलेक्ट किया ये सामान

स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो पोस्ट में बोला भी है और लिखा भी है. एक्ट्रेस ने लिखा है, दोस्तों में बहुत एक्साइटेड हूं और मैं अस्पताल में भर्ती होने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं, जैसा कि मैं कभी भी मां सकती हूं, मैं कन्फ्यूज थी कि मैं अस्पताल क्या लेकर जाऊं, लेकिन अब यह प्रॉबल्म भी सॉल्व हो चुकी है, मैंने अपने आने वाले बेबी की जरुरत का सारा सामना इकट्ठा कर लिया है, जिसमें मोस्किोटो ने वाला स्नूज बेड, बेबी ब्लेंकेट, बेबी बेडिंग, बेबी बास्केट, सुपर ड्राई नैपी, डायपर्स, बेबी टायलेट्रीज, बेबी ग्रूमिंग किट, मैटरनिटी पैड्स, डिस्पोजल अंडरवियर, फीडिंग ब्रा, क्रिब मोस्किटो नेट, क्रीप शीट, डायपर बैग, बेबी वेस्ट, बर्प क्लोद, हुडेड टॉवेल, वाटर वाइप्स, चैंजिंग मैट, ड्राई शीट, मैटरनिटी हॉस्पिटल गाउन और बेबी ओनेसी.

कब हुई थी स्वरा की शादी?

बता दें, बीते साल एक्ट्रेस ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से पहले कोर्ट मैरिज और भी मौजूदा साल में पूरे रीति-रिवाज से शादी रचाई थी. स्वरा ने मेहंदी से लेकर संगीत और हल्दी से लेकर शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. वहीं, दिल्ली में शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जिसमें राहुल गांधी समेत दिग्गज राजनेताओं ने शिरकत की थी. अब स्वरा और फहाद अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं : Swara Bhaskar: दोस्तों ने दिया सरप्राइज तो खिल उठा प्रेगनेंट स्वरा का चेहरा, लिखा इमोशनल नोट
Last Updated : Sep 21, 2023, 3:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details