दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

न्यूलीवेड अरबाज खान-शौरा को रवीना टंडन ने दी खास अंदाज में बधाई, बोलीं- मुबारक हो Mrs and Mr

Arbaaz Khan-Sshura Khan Wedding : अरबाज खान और शौरा खान आज शादी के बंधन में बंध गए हैं. न्यूलीवेड को खास अंदाज में बधाई देते हुए रवीना टंडन ने एक अनदेखी वीडियो शेयर की है, देखिए यहां.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 24, 2023, 9:43 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:एक्टर-फिल्म मेकर अरबाज खान फाइनली आज अपनी लव और मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. रविवार को मुंबई में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर दोनों ने एक-दूजे का हाथ थामा. दोनों 24 दिसंबर, 2023 को शादी के बंधन में बंध गए. इस बीच शादी फंक्शन में पहुंची एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक अनदेखी वीडियो शेयर कर न्यूलीवेड कपल को शादी की मुबारकबाद दी है.

मुबारक हो मिस्टर एंड मिसेज
बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के जश्न की एक वीडियो को शेयर कर रवीना ने न्यूली वेड कपल को शादी की बधाईयां दीं. रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा मुबारक मुबारक मुबारक! मेरे प्यारे शौरा खान और अरबाज खान, सो रियल मैं आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं...अभी तो पार्टी शुरू हुई है! मिसेज एंड मिस्टर शौरा अरबाज खान. शेयर्ड वीडियो में रवीना टंडन, दूल्हा अरबाज खान के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. डांस करते हुए अरबाज और रवीना अन्य मेहमानों के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

शादी में पहुंचे ये स्टार्स
आगे बता दें कि बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर हुई शादी में रवीना अपनी बेटी राशा थडानी के साथ पहुंची. वहीं, सलमान खान, सोहेल खान, अरबाज खान-मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान, सलीम खान, वरुण शर्मा के साथ ही अन्य सितारे भी पहुंचे.

कौन हैं शौरा खान
शौरा खान के बारे में बता दें कि वह पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं और वह टीवी शोज के साथ ही कई फिल्मों में भी एक मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकी हैं. जानकारी के अनुसार दोनों की पहली मुलाकात विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी. फिल्म का निर्माण अरबाज अपने प्रोडक्शन बैनर तले कर रहे हैं. अरबाज खान की यह दूसरी शादी है. पहली शादी उन्होंने 1998 में मलायका अरोड़ा के साथ की थी. हालांकि, अरबाज-मलाइका ने साल 2017 में तलाक ले लिया था. इस शादी से दोनों को एक बेटा अरहान खान है.

यह भी पढ़ें:WATCH: आज शौरा के दूल्हा बनने जा रहे अरबाज खान, बहन अर्पिता के घर से सामने आई पहली झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details