दिल्ली

delhi

शादी से एक दिन पहले रणदीप-लिन ने मंदिर में टेका माथा, आज से वेडिंग फेस्टिविटिज शुरू, बॉलीवुड से आएंगे ये गेस्ट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 28, 2023, 1:07 PM IST

Randeep Hooda and lin laishram : रणदीप हुड्डा अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से कल 29 नवंबर को शादी रचाने जा रहे हैं. एक्टर ने शादी से पहले मणिपुर के इंफाल में गर्लफ्रेंड संग मंदिर में माथा टेका और बताया बॉलीवुड से उनकी शादी में कौन-कौन आ रहा है.

Randeep Hooda and Lin Laishram
रणदीप-लिन

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा कल 29 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी रचाने जा रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी होने वाली पत्नी के साथ शादी की डेट का एलान किया था. अब रणदीप हुड्डा शादी से एक दिन पहले मंगेतर के साथ उनके होम टाउन इंफाल (मणिपुर) पहुंचे हैं. रणदीप और लैशराम ने यहां शादी से एक दिन पहले पूजा की. सोशल मीडिया पर कपल की मंदिर से तस्वीरें वायरल हो रही हैं. आज 28 नवंबर को रणदीप और लीन की वेडिंग फेस्टिविटिज शुरू होने जा रही हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में रणदीप अपनी होने वाली पत्नी लीन लैशराम संग मणिपुर पहुंचे हैं. कपल ने यहां शादी से पहले एक पूजा की और भगवान के चरणों में मत्था टेका. इंफाल के हेगांग में मौजूद इस मंदिर से रणदीप और लीन की तस्वीर वायरल हो रही है.

शादी के स्टार्स गेस्ट ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां रणदीप से उनकी शादी में आने वाले स्टार्स गेस्ट के बारे में पूछा गया. रणदीप से पूछा गया आपकी शादी में बॉलीवुड से कौन-कौन स्टार शामिल हो रहा है. इस पर रणदीप ने कहा सिर्फ मैं. वहीं, रणदीप अपनी शादी को लेकर नर्वस भी हैं.

कहां होगी शादी ?

गौरतलब है कि रणदीप और लीन की शादी इंफाल की खूबसूरत वादियों के बीच होगी. वहीं, आज 28 नवंबर से कपल की वेडिंग फेस्टिविटिज शुरू हो गई हैं. आज कपल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी का प्रोग्राम है और शादी में मेहमानों का आना शुरू भी हो गया है.

मुंबई में रिसेप्शन

वहीं, कल 29 नवंबर 2023 को रणदीप और लीन परिजन और रिश्तेदारों के बीच शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हाल ही में कपल ने अपनी शादी की डेट का एलान कर अपने पोस्ट में लिखा था, यह बताते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इंफाल में होगी, जिंदगी की नई पारी के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत'. वहीं, कहा जा रहा है कि शादी के बाद कपल मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी देगा, जहां कई बॉलीवुड स्टार्स के आने की उम्मीद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details