दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: 'डंकी' के तूफान के बीच सालार का 'द फाइनल पंच' रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा प्रभास का एक्शन से भरपूर ट्रेलर

Salaar Trailer Release: प्रभास स्टारर सालार का रिलीज ट्रेलर फाइनली सामने आ गया है. जिसका फैंस इंतजार कर रहे थे. फिल्म रिलीज होने से पहले मेकर्स ने प्रभास के फैंस को कमाल का तोहफा दिया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 18, 2023, 6:15 PM IST

Prabhas
प्रभास

मुंबई:प्रभास और पृथ्वीराज का एक्शन-ड्रामा वाकई रोंगटे खड़े कर देने वाला है. 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' का रिलीज ट्रेलर आउट कर दिया गया है. यह एक्शन-एंटरटेनर प्रभास और फिल्म मेकर प्रशांत नील के बीच पहला कोलेबोरेशन है.

फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन इंपॉर्टेंट रोल में हैं. इसका डायरेक्शन 'केजीएफ' फेम फिल्म मेकर प्रशांत नील ने किया है. फिल्म की रिलीज में बस कुछ ही दिन बचे हैं, मेकर्स ने एक्शन से भरपूर एक नए ट्रेलर के साथ दर्शकों के एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. दूसरा ट्रेलर हमें 'सालार' की एक्शन से भरी दुनिया के बारे में जानकारी देता है और बड़े स्क्रीन पर भारी एक्शन इमोशनल ड्रामा देखने के लिए उत्साह भी बढ़ाता है.

जैसा कि मेकर्स ने इसे 'द फाइनल पंच' नाम दिया है, जो इसके लिए एकदम सही नाम है. फिल्म का यह ट्रेलर आपको सालार की अनोखी दुनिया की सैर करवाता है. बंदूकें लोड करने से लेकर पृथ्वीराज के साथ प्रभास के इन-एक्शन अवतार तक, सब कुछ फैंस के बीच बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के एक्साइटमेंट को बढ़ाता है. इसके अलावा, 'सलार पार्ट 1: सीजफायर' वास्तव में साल की सबसे बड़ी रिलीज है जिसमें केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील पहली बार 'बाहुबली' स्टार प्रभास के साथ नजर आएंगे.

'सालार: पार्ट 1: सीजफायर' में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर शाहरुख खान की 'डंकी' से होगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details