दिल्ली

delhi

WATCH : फैमिली संग 'गुंटूर कारम' का फर्स्ट शो देखने पहुंचे महेश बाबू, सुपरस्टार को देख फैंस बेकाबू

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 12, 2024, 1:56 PM IST

Mahesh Babu At Sudarshan Theatre For Guntur Kaaram : साउथ सुपरस्टार महेश बाबू फैमिली के साथ हैदराबाद स्थित थिएटर में 'गुंटूर कारम' का फर्स्ट शो देखने पहुंचे. देखिए वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:साउथसुपरस्टार महेश बाबू स्टारर फिल्म 'गुंटूर कारम' आज (12 जनवरी) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दर्शक सिनेमाघरों में बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं. इस बीच महेश बाबू भी अपनी फिल्म का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने के लिए फैमिली के साथ हैदराबाद स्थित सुदर्शन थिएटर पहुंचे, जहां उन्होंने गुंटूर कारम देखी. महेश बाबू अपनी ढेरों वायरल वीडियोज और तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. यहां देखिए महेश बाबू का वीडियो.

बता दें कि सोशल मीडिया पर महेश बाबू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैमिली के साथ फिल्म देखने के लिए थिएटर में जाते नजर आ रहे हैं. गुंटूर कारम स्टार के साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर और दोनों बच्चे भी हैं. वीडियो में महेश बाबू चेक रेड शर्ट और डेनिम जींस पहने नजर आ रहे हैं. वहीं, उनकी पत्नी और दोनों बच्चे कैजुअल आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं.

आगे बता दें कि 'गुंटूर कारम' इस साल (2024) रिलीज हुई मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. तेलुगू एक्शन-ड्रामा फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है और उन्होंने फिल्म की स्टोरी लिखी भी है. हारिका और हसीन क्रिएशन्स के माध्यम से एस राधा कृष्ण द्वारा निर्मित है फिल्म में महेश बाबू, श्री लीला लीड रोल में हैं. वहीं, मीनाक्षी चौधरी, राम्या कृष्णा, जयराम, प्रकाश राज और जगपति बाबू भी अहम रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:गुंटूर कारम X रिेएक्शन : शिकागो में भी बज रहा महेश बाबू की फिल्म का डंका, दर्शकों को भाया साउथ स्टार का अंदाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details