दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Watch : एयरपोर्ट पर फैंस के बीच फंसीं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस का निकलना हो गया मुश्किल

Watch : कैटरीना कैफ अपने फेरवेट एयरपोर्ट मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. यहां उनके फैंस उन्हें सेल्फी लेने के लिए चारों ओर से घेर लिया. वीडियो में देखें फिर कैसे छुड़ाई अपनी जान.

By

Published : Jul 7, 2023, 9:32 AM IST

Updated : Jul 7, 2023, 9:48 AM IST

Katrina Kaif
एयरपोर्ट पर फैंस के बीच फंसीं कैटरीना कैफ

हैदराबाद :बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. शादी के बाद से कैटरीना कैफ को ही फिल्म फोन भूत में देखा गया है. कैटरीना के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान की एक बार फिर दमदार जोड़ी देखने को मिलेगी. इससे पहले कैटरीना कैफ अपने कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं. अब कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा. यहां जैसे ही एक्ट्रेस बाहर आईं, वह अपने फैंस के बीच घिर गईं. यहां एक्ट्रेस उबेर कूल लुक में देखा गया.

फैंस के बीच फंसीं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ जैसे ही एयरपोर्ट चेक-इन से बाहर आईं, उन्हें फैंस ने घेर लिया और जमकर उनके साथ सेल्फी लेने लगे. कैटरीना ने जैसे-तैसे फैंस से पीछा छुड़ाया और अपनी कार तक पहुंचीं.

कैटरीना कैफ का एयरपोर्ट लुक

बता दें, कैटरीना कैफ अपनी अमेरिका ट्रिप पूरी कर घर लौटी हैं. कैटरीना ने ब्लू डेनिम ट्राउजर पर व्हाइट शिफॉन ब्लाउज टाइप शर्ट पहनी हुई थी. चेहरे मिनिल मेकअप और सिग्नेचर फ्री हेयरडो और ओवरसाइज सनग्लासेस के साथ व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए थे.

कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

बता दे, कैटरीना कैफ डायरेक्टर मनीष शर्मा की फिल्म टाइगर 3 के अलावा जोया अख्तर की फिल्म जी ले जरा में भी देखी जाएंगी. हाल ही में खबर आई थी कि कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म जी ले जरा से किनारा कर लिया है, लेकिन इसके बाद खबर आती है कि कैटरीना नहीं बल्कि आलिया और प्रियंका इस फिल्म से जा चुकी हैं.

ये भी पढे़ं : Jee Le Zaraa : फिल्म 'जी ले जरा' से दूर नहीं हुईं कैटरीना कैफ, जानिए क्या बोलीं 'बार्बी डॉल'
Last Updated : Jul 7, 2023, 9:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details