दिल्ली

delhi

WATCH : तिरुपति मंदिर में फिर दर्शन करने पहुंचीं जाह्नवी कपूर, साउथ इंडियन लुक में दिखीं एक्ट्रेस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 28, 2023, 11:13 AM IST

Updated : Aug 28, 2023, 11:31 AM IST

जाह्नवी कपूर का मंदिर में दर्शन करने का एक वीडियो सोशल मीडिया आया है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी साड़ी संभाले मंदिर में एंट्री ले रही हैं.

Janhvi Kapoor
तिरुपति मंदिर में फिर दर्शन करने पहुंचीं जाह्नवी कपूर

हैदराबाद : बॉलीवुड की 'मिली' जाह्नवी कपूर एक बार फिर आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन करने पहुंची हैं. यहां एक्ट्रेस को पर्पल रंग की साड़ी में साउथ इंडियन लुक मे देखा जा रहा है. जाह्नवी कपूर का मंदिर में दर्शन करने का एक वीडियो सोशल मीडिया आया है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी साड़ी संभाले मंदिर में एंट्री ले रही हैं. अब जाह्नवी का मंदिर में दर्शन के करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जाह्नवी कपूर बार-बार इस मंदिर में मन्नत मांगने पहुंचती हैं. इससे पहले भी कई बार जाह्नवी कपूर को यहां दर्शन करते देखा गया है.

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर बहुत जल्द साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' से अपना साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान भी नजर आएंगे. बता दें, सैफ अली खान की भी ये डेब्यू फिल्म है. हाल ही में इस फिल्म से 16 अगस्त को सैफ के बर्थडे पर उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया था.

वहीं, फिल्म देवरा से जाह्नवी कपूर का फर्स्ट लुक बहुत ही सामने आ चुका है. जाह्नवी कपूर को पिछली बार फिल्म बवाल में वरुण धवन के साथ देखा गया था. यह पहली बार था जब जाह्नवी कपूर को वरुण धवन के साथ पर्दे पर देखा गया था. बता दें, इस फिल्म को आमिर खान स्टारर सुपरहिट फिल्म दंगल और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था.

ये भी पढे़ं : Watch: एक फ्रेम में 'निशा' और 'शशि', वीडियो देख बोलीं जाह्नवी कपूर- इसने मुझे रुला दिया
Last Updated : Aug 28, 2023, 11:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details