दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : 'जवान' की रिलीज से पहले 'हर दिल की फैंटेसी' पूरी करने आ रहे शाहरुख, बोले- Are You Ready?

सोशल मीडिया पर जवान की रिलीज से पहले शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हर किसी की फैंटेसी पूरी करने की बात कर रहे हैं. जानिए आखिर क्या है इस वीडियो में?

Har Dil Ki Fantasy
शाहरुख

By

Published : Aug 9, 2023, 11:02 AM IST

हैदराबाद : शाहरुख खान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ रहे हैं. मौजूदा साल में फिल्म पठान से शाहरुख खान ने बॉलीवुड में कमबैक कर वर्ल्डवाइड तहलका मचा दिया था. फिल्म पठान शाहरुख के 30 साल के फिल्मी करियर की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म साबित हुई है और अब शाहरुख अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म जवान से फिर वही करिश्मा करने की फिराक में हैं. मगर उससे पहले शाहरुख खान फैंस की हर दिल की फैंटेसी पूरी करने आ रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान को अपने ही अंदाज में यह कहते देखा जा रहा है कि आर रहा हूं मैं, हर दिल की फैंटेसी पूरी करने, आर यू रेडी? अब शाहरुख खान के फैंस उनके इस नए वीडियो से हैरान और परेशान हो रहे हैं. ज्यादातर फैंस यहीं सोच रहे हैं कि आखिर शाहरुख खान जवान से पहले अब क्या नया लाने वाले हैं.

वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि शाहरुख खान का यह वीडियो एक विज्ञापन का है. वहीं रैडिट पर शाहरुख खान का यह वीडियो वायरल हो रहा है. जहां एक्टर को उनके लुक की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. कई रैडिट यूजर्स का कहना है कि एआई टैक्निक से शाहरुख खान को जवान दिखाया जा रहा है. बता दें, शाहरुख खान की फिल्म जवान आगामी 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें : Aryan Khan : 'स्टारडम' के लिए आर्यन खान ने ठुकराई 120 करोड़ की डील, सीरीज से किया पिता SRK का भी पत्ता साफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details