दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 18, 2023, 10:04 AM IST

Updated : Aug 18, 2023, 10:23 AM IST

ETV Bharat / entertainment

WATCH : हाथों में हाथ, आंखों में आंखें डाल आयुष्मान ने हेमा मालिनी संग 'ड्रीम गर्ल' पर किया डांस, फैंस बोले- Superb

WATCH : फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज से पहले आयुष्मान खुराना ने हिंदी सिनेमा की रियल ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी संग सॉन्ग ड्रीम गर्ल पर शानदार डांस किया है. इस पर फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं.

Ayushmann Khurrana
आयुष्मान खुराना

मुंबई : 'विक्की डोनर' फेम एक्टर आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के दूसरे भाग में भी पूजा बनकर सबका दिल चुराने आ रहे हैं. फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को रिलीज होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. इस बार फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा नहीं, बल्कि नेपो किड का टैग ले चुकीं अनन्या पांडे नजर आएंगी. फिल्म की रिलीज से पहले आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हिंदी सिनेमा की रियल 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी संग अपना खूबसूरत डांस का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आयुष्मान खुराना दिग्गज अभिनेत्री के आइकॉनिंग सॉन्ग 'ड्रीम गर्ल' पर खूबसूरत डांस करते दिख रहे हैं.

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीती रात यह वीडियो शेयर किया है. इस शानदार वीडियो को शेयर कर आयुष्मान ने लिखा है, इस शानदार मोमेंट के लिए ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी जी का आभार, प्रेरित करने लिए धन्यवाद. इस वीजियो में हेमा मालिनी को पिंक रंग की साड़ी में देखा जा रहा है. वहीं, आयुष्मान खुराना ने ब्लैग कार्गो पर व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर प्रिटेंट जैकेट डाली हुई है.

फैंस का दिल हुआ बाग-बाग

अब हेमा और आयुषमान के इस खूबसूरत और शानदार वीडियो पर फैंस के कमेंट्स रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक ने लिखा है, सुपर्ब. दूसरा लिखता है, शानदार. वहीं, तीसरे फैन ने लिखा है, आयुष्मान पाजी हर एक्ट्रेस के साथ जंचते हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म?

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म आगामी 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के साथ-साथ फिल्म में राजपाल यादव, विजय राज, अन्नू कपूर, मनोज जोशी, असरानी और परेश रावल भी कॉमेडी से सबका दिल जीतते आएंगे.

ये भी पढे़ं : Ayushmann Khurrana: कमर्शियल कॉमेडी फ्रेंचाइजी करने वाले पहले एक्टर बन गए हैं आयुष्मान, 'ड्रीम गर्ल 2' के बारे में कही ये बात
Last Updated : Aug 18, 2023, 10:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details