दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 2, 2023, 12:36 PM IST

ETV Bharat / entertainment

WATCH : 'एनिमल' में रणबीर-बॉबी का फाइट सीन देख बेकाबू हुए फैंस, थिएटर में जलाए पटाखे, देखें वायरल वीडियो

WATCH : टाइगर 3 के बाद फिल्म एनिमल को देख दर्शक एक्साइटमेंट में बेकाबू हो रहे हैं और अब एक मामला सामने आया है, जहां एक थिएटर में फिल्म एनिमल में रणबीर-बॉबी के फाइट सीन पर दर्शकों ने थिएटर में पटाखे जलाए हैं.

'Animal' fans burst firecrackers
एनिमल

मुंबई :एनिमल में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के खतरनाक रोल ने थिएटर्स हिला डाले हैं. फैंस जितना इन्जॉय रणबीर कपूर को देख कर रहे हैं, उससे ज्यादा वो बॉबी देओल के रोल पर एक्साइटेड हो रहे हैं. एनिमल ने पहले ही दिन की कमाई से बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर डाला है. थिएटर्स में दर्शक एनिमल में रणबीर और बॉबी को देख खूब ताली और सीटी बजा रहे हैं. अब एक थिएटर में पटाखे जलाने का मामला सामने आया है. इससे पहले सलमान खान की टाइगर 3 की रिलीज पर भाईजान के फैंस ने थिएटर में जमकर आतिशाबाजी की थी.

टाइगर 3 के बाद थिएटर में फिर जले पटाखे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि ऑडियंस एनिमल में रणबीर और बॉबी के फाइट सीन पर थिएटर में पटाखे जलाते दिख रहे हैं. इससे पहले सलमान खान ने अपनी फिल्म टाइगर 3 की रिलीज पर पटाखे जलाने पर कहा था, यह बहुत खतरनाक है, ऐसा नहीं होना चाहिए, किसी की जान को जोखिम में नहीं डालना चाहिए. टाइघर 3 के दौरान थिएटर में पटाखे जलाने वालों पर एफआईआर दर्ज हुई थी.

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर रिएक्शन आ रहे हैं. एक ने लिखा है, रणबीर के फैन सलमान खान के फैंस के आगे कम दिख रहे हैं, वो क्या सेलिब्रेट कर रहे हैं, अगर रणबीर के कैरेक्टर से देखें तो जबकि फिल्म खास नहीं है. बता दें, रणबीर कपूर का फिल्म में एक रईस बाप के बिगड़ैल बेटे का किरदार है, जो अपने फैमिली के लिए किसी को भी मौत के घाट उतारने के लिए हमेशा खड़ा रहता है.

एनिमल की कहानी को संदीप रेड्डी वांगा ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के अपोजिट साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को कास्ट किया है. फिल्म में अनिल कपूर ने रणबीर के पिता का रोल किया है और वहीं, बॉबी फिल्म में विलेन को रोल में दिख रहे हैं.

ये भी पढे़ं : 'एनिमल' बनी रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, एक्टर ने अपनी ही इन 5 फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details