दिल्ली

delhi

Nayanthara on Casting Couch : शाहरुख खान की 'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा का कास्टिंग काउच पर खुलासा, बोलीं- रोल के बदले मांगी...

By

Published : Feb 3, 2023, 12:21 PM IST

Nayanthara on Casting Couch : शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' की लीड एक्ट्रेस नयनतारा ने कास्टिंग काउच पर चौंकाने वाला खुलासा किया है. जानिए क्या-क्या बोलीं यह सुपरहिट साउथ एक्ट्रेस.

Nayanthara on Casting Couch
इंडियन फिल्म इंडस्ट्री

हैदराबाद : इंडियन फिल्म इंडस्ट्री और टीवी की दुनिया से एक्ट्रेसेज पर सेक्सुअल फेवर पर कई खुलासे सामने आ चुके हैं. कास्टिंग काउच का गंदा खेल फिल्म इंडस्ट्री को अंदर से खोखला बनाने में लगा हुआ है. अब इस कड़ी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस नयनतारा ने बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है. नयनतारा ने हाल ही में मीडिया इंटरेक्शन में यह खुलासा किया है. नयनतारा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ पहली बार फिल्म जवान से नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस साल रिलीज होने जा रही है.

कास्टिंग काउच नयनतारा का खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा के मुताबिक, उन्हें एक फिल्म में बड़े रोल के बदले फेवर करने के लिए कहा गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस डर्टी ऑफर को ठुकरा दिया. एक्ट्रेस ने बताया , 'यहां मैंने काफी चीजें सीखी हैं और कई चीजों से पार पाया है, लेकिन सब अच्छा ही रहा है, जो भी गलतियां मैंने की, अच्छी और बुरी, मैं उस दौर से गुजरी, अब सब ठीक है, यह सब सीखने जैसा है, फिल्म इंडस्ट्री में 18 से 19 साल तक बने रहना इतना आसान नहीं है, लेकिन फैन और गॉड का मुझपर प्यार बना रहा, मैं खुद को खुशनसीब समझती हू, मुझे नहीं पता कि इन सब चीजों को शब्दों में कैसे कहूं'.

पति विग्नेश पर बोलीं नयनतारा

इस इंटरव्यू में साउथ एक्ट्रेस ने अपने फिल्ममेकर पति विग्नेश शिवान के बारे में भी कई बातें की. नयनतारा ने बताय, 'मुझे लगता है कि मुझे अब किसी भी चीज के बारे में कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है. मुझे ऐसा लगता है कि अगर वो मेरे साथ हैं तो सब ठीक ही रहेगा.' बता दें, नयनतारा ने बीते साल 9 जून को विग्नेश से शादी रचाई थी और अब जुड़वां बच्चों की मां बन चुकी हैं.

नयनतारा की अपकमिंग फिल्म

नयनतारा के वर्क फ्रंट बारे में बता दें, फिलहाल वह शाहरुख खान की फिल्म जवान से चर्चा में हैं. शाहरुख ने बीते दिन ही इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू की है. इस फिल्म से नयनतारा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें, 'जवान' एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे साउथ फिल्मों के डायरेक्टर एटली बना रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'Iraivan' नाम से बन रही तमिल फिल्म का भी हिस्सा होंगी.

ये भी पढे़ं : नयनतारा-विग्नेश को बड़ी राहत, तमिलनाडु सरकार पैनल ने कहा कपल ने नहीं तोड़ा सरोगेसी नियम

ABOUT THE AUTHOR

...view details