दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Vivek Agnihotri Reached Mahakaleshwar Temple : महाकालेश्वर के दर पहुंचे 'द वैक्सीन वॉर' डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, बाबा का लिया आशीर्वाद

Vivek Agnihotri reached Mahakaleshwar Temple : 'द कश्मीर फाइल्स', 'द कश्मीर वॉर' निर्देशक विवेक अग्निहोत्री बाबा महाकालेश्वर के दर पर उनका आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं. डायरेक्टर ने बाबा के दर पर मत्था टेक कर उनका आशीर्वाद लिया.

By ANI

Published : Oct 7, 2023, 7:41 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

उज्जैन:कहते हैं ना कि भोलेनाथ की कृपा के बिना एक पत्ता भी नहीं हिलता है...ऐसे में महादेव के मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिलती है. इसी क्रम में फिल्म इंडस्ट्री को 'द वैक्सीन वॉर', 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी सुपरहिट फिल्म्स देने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित बाबा महाकाल का दर्शन करने पहुंचे और पूजा-अर्चना के बाद दर पर मत्था टेक बाबा का आशीर्वाद लिया. गले में माला और मस्तक पर टीका लगाए डायरेक्टर भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं.

बता दें कि निर्देशक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जहां वह मंदिर की आंगन में बैठे नजर आ रहे हैं, वीडियो में वह ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग पैंट पहने हैं. तस्वीरों में नजर आ रहा है कि विवेक अग्निहोत्री गेंदे के फूल की माला और माथे पर रोली का तिलक लगाए हुए हैं. उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' ने शानदार परफॉर्मेंस किया है, जिसकी सफलता से डायरेक्टर गदगद हैं.

पीएम मोदी ने की 'द वैक्सीन वॉर' की तारीफ
इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो हालिया रिलीज 'द वैक्सीन वॉर' में फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर नाना पाटेकर के साथ ही कई शानदार सितारों की एक्टिंग देखने को मिली. फिल्म में पाटेकर के साथ ही पल्लवी जोशी और अनुपम खेर भी लीड रोल में हैं. फिल्म की तारीफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हालिया भाषण में की थी. इस दौरान पीएम ने कहा कि मैंने सुना है कि एक फिल्म आई है 'द वैक्सीन वॉर', जिसमें देश में COVID-19 से लड़ने के लिए हमारे देश के वैज्ञानिकों की कड़ी मेहनत को दिखाया, उन्होंने आगे कहा कि 'मैं इस फिल्म के निर्माताओं को इस फिल्म को बनाकर वैज्ञानिकों और विज्ञान को महत्व देने के लिए बधाई देता हूं'. विवेक अग्निहोत्री ने अपने निर्देशन प्रोजेक्ट की प्रशंसा करने के लिए पीएम मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया.

'द वैक्सीन वॉर' उन वैज्ञानिकों और 130 करोड़ भारतीय नागरिकों की विजय की कहानी बताता है, जिन्होंने कोविड​​​​-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ी. इसमें बीबीवी 152 वैक्सीन से जुड़े वैज्ञानिकों की एक झलक मिली. कोवैक्सिन, भारत बायोटेक द्वारा भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद और नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी के साथ साझेदारी में विकसित किया गया है.

यह भी पढ़ें:The Vaccine War: 'द वैक्सीन वॉर' मेकर्स को पीएम मोदी से मिली शाबाशी, भावुक हुईं महिला वैज्ञानिक, बोलीं- पहली बार...

ABOUT THE AUTHOR

...view details