दिल्ली

delhi

Anushka-Virat : रोमांटिक मैसेज लिख विराट ने पत्नी अनुष्का संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, फैंस का दिल हुआ बाग-बाग

By

Published : Mar 30, 2023, 11:01 AM IST

Updated : Mar 30, 2023, 11:22 AM IST

Anushka-Virat : स्टार बल्लेबाज विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे हरफनमौला खिलाड़ी हैं. वह घर से मैदान तक हमेशा चिल करते नजर आते हैं. अब उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा संग नई तस्वीर शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है.

Anuhska-Virat
विराट

हैदराबाद : टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को विराट ने एक रोमांटिक कैप्शन भी दिया है. यह तस्वीर विराट-अनुष्का के हालिया वेकेशन की है. इस तस्वीर में विराट और अनुष्का बेटी वामिका संग एक ब्रिज को क्रॉस करते दिख रहे हैं. यह पुल काफी पुराना लगता है और देखने पर ऐसा लगता है कि यह किसी भी वक्त टूटकर गिर सकता है. खैर, विराट ने इस तस्वीर संग रोमांटिक कैप्शन क्या दिया है, आइए जानते हैं. यह तस्वीर विराट के फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है. आप भी देखिए.

विराट की रोमांटिक मैसज वाली तस्वीर

विराट ने ब्रिज से शेयर की है इस तस्वीर संग कैप्शन में लिखा है, सारी संहेद के सारे ब्रिज को क्रॉस कर प्यार में प्रवेश कर रहे हैं'. विराट-अनुष्का की इस तस्वीर को उनके 14 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक कर दिया. बता दें, इस तस्वीर को शेयर किए अभी एक घंटे का ही समय हुआ है.

इस तस्वीर में विराट और अनुष्का भारी-भरकम बैग को अपने कंधों पर लादे दिख रहे हैं और ब्रिज को सावधानी पूर्व पार कर रहे है. यह तस्वीर विराट-अनुष्का के हालिया वेकेशन (उत्तराखंड) का हैं, जहां इन्होंने बाबा नीम करोली का आशीर्वाद ले, कई जगहों का भ्रमण किया था.

तस्वीर पर फैंस का रिएक्शन

विराट के फैंस का दिल इस तस्वीर को देखने के बाद बाग-बाग हो गया है और वे जमकर इस तस्वीर पर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. कई फैंस तो ऐसे हैं जिन्होंने इस तस्वीर पर बस फायर इमोजी कमेंट्स बॉक्स में छोड़े हैं तो कई ऐसे हैं जो इस खूबसूरत तस्वीर की लोकेशन पूछ रहे हैं. वहीं, रेड हार्ट इमोजी की इस तस्वीर पर लाइन लग गई है. बता दें, विराट ने यह तस्वीर इंडियन प्रीम लीग (IPL) के सीजन 16वें सीजन के शुरू होने से एक दिन पहले शेयर की है. IPL 16 शुक्रवार (31 मार्च) से शुरू हो रहा है.

ये भी पढ़ें : Kangana Ranaut Praise Virat Anushka : महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे विराट-अनुष्का, कंगना ने कहा- पावर कपल

Last Updated : Mar 30, 2023, 11:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details