दिल्ली

delhi

Virat-Anushka: IPL को एंजॉय कर रहे विराट-अनुष्का ने ऐसे मनाया RCB की जीत का जश्न, यहां देखें

By

Published : Apr 15, 2023, 11:06 PM IST

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आईपीएल में आरसीबी की जीत का जश्न मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने खुशी जाहिर की.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेंगलुरु :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में शनिवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को 23 रन से हरा दिया. ऐसे में क्रिकेटर विराट कोहली जीत के बाद कैसे जश्न मना रहे हैं यह देखने के लिए उनका सोशल मीडिया पोस्ट को खंगालना जरुरी है. उन्होंने अपनी टीम के लिए अर्धशतक लगाया है?अनुष्का शर्मा ने जीत के बाद जश्न के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. अनुष्का ने एक कपल पोस्ट किया, जहां दोनों खुश नजर आ रहे हैं.

अनुष्का शर्मा का इंस्टाग्राम पोस्ट

अनुष्का ने ब्लैक टी शर्ट पहन रखी है, जबकि विराट कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा 'मैच के बाद स्पार्कलिंग पानी पीना है .... हम कड़ी मेहनत करते हैं. अनुष्का स्टेडियम में मौजूद थीं और वह मैच में डूबी हुई नजर आ रही थीं. उनके कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जहां उन्होंने अपने पति और विजेता टीम के प्रदर्शन का आनंद लिया. इस जीत के साथ आरसीबी चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गई है. उनके कुल चार अंक हैं. दूसरी ओर, डीसी का आईपीएल का रोमांचक सीजन जारी है, क्योंकि वे अपने सभी पांच मैच हार चुके हैं और अंक तालिका में सबसे नीचे हैं.

DC द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के बाद, RCB ने अपने 20 ओवरों में 174/6 का प्रतिस्पर्धी स्कोर पोस्ट किया. कप्तान फाफ (22) और विराट ने पहले विकेट के लिए 42 रन की साझेदारी कर आरसीबी को मजबूत शुरुआत दी. विराट ने अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखी, चार मैचों में आईपीएल 2023 का अपना तीसरा अर्धशतक पूरा किया. वह महिपाल लोमरोर (26) के साथ 47 रन की साझेदारी करने के बाद 34 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद आरसीबी ने लगातार विकेट गंवाने शुरू कर दिए. (एएनआई)

यह भी पढ़ें:Anushka Sharma : अनुष्का शर्मा ने शेयर की इतनी हसीन तस्वीर कि खुद को नहीं रोक सके विराट कोहली, कर दिया ये कमेंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details