दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 4, 2023, 9:48 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Kangana Ranaut Praise Virat Anushka : महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे विराट-अनुष्का, कंगना ने कहा- पावर कपल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली महाकालेश्वर का दर्शन करने उनके दर उज्जैन पहुंचे. स्टार कपल के मंदिर का वीडियो और पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:स्टार जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली उज्जैन के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे, वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत दोनों को 'अच्छा उदाहरण' बताते हुए उनकी प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक पाईं. कंगना ने शनिवार को मंदिर जाने का वीडियो शेयर किया और उन्हें 'पावर कपल' भी कहा. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, यह युगल इतना अच्छा उदाहरण स्थापित कर रहा है.

एक्ट्रेस ने लिखा कि ये जोड़ा 'न केवल इन दोनों को महाकाल का आशीर्वाद देता है, बल्कि यह किसी न किसी तरह से सनातन पर निर्मित धर्म और सभ्यता का भी महिमामंडन करता है. इसके अलावा यह राज्य में पर्यटन को भी बढ़ावा देता है और कुल मिलाकर राष्ट्र को अपने आत्मसम्मान और अर्थव्यवस्था दोनों में मदद करता है. अनुष्का और विराट, जिन्हें प्यार से 'विरुष्का' कहा जाता है, इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच के समाप्त होने के एक दिन बाद शनिवार सुबह मंदिर पहुंचे.

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना वर्तमान में चंद्रमुखी 2 की शूटिंग कर रही हैं. निर्देशक पी. वासु द्वारा निर्मित तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका मुख्य रोल में थे. गौरतलब इससे पहले विराट और अनुष्का ऋषिकेश की आध्यात्मिक यात्रा पर निकले थे. विरूष्का ने स्वामी दयानंद गिरि आश्रम का दौरा किया, जिसकी कई तस्वीरें वायरल हुईं जिसमें अनुष्का और विराट को आश्रम में प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. ऋषिकेश यात्रा के कुछ दिनों बाद दोनों ने अपनी बेटी वामिका के साथ वृंदावन पहुंचे और एक आश्रम में आशीर्वाद मांगा. (एजेंसी)

यह भी पढ़ें:MP: बाबा महाकाल के दर पर पहुंचे विराट-अनुष्का, भगवान से की ये प्रार्थना

ABOUT THE AUTHOR

...view details