दिल्ली

delhi

Ponniyin Selvan 1 Release: विक्रम-ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियन सेलवन-1 रिलीज, 'विक्रम-वेधा' से है टक्कर

By

Published : Sep 30, 2022, 10:53 AM IST

Vikram and Aiswarya Rai Bachchan's Ponniyin Selvan 1 release: साउथ एक्टर विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर मच अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन-1’ 30 सितंबर को रिलीज हो गई है.

Ponniyin Selvan 1 Release
Ponniyin Selvan 1 Release

हैदराबाद:साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म मेकर मणिरत्नम निर्देशित साउथ एक्टर विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर मच अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन-1’ 30 सितंबर को रिलीज हो गई है. ऐश्वर्या राय और विक्रम के अलावा फिल्म में साउथ एक्टर जयम रवि, कार्ती और शोभिता धुलिपाला भी मुख्य किरदार में दिख रहे हैं. फिल्म का रनिंग टाइम 2.45 घंटे है.

‘पोन्नियन सेलवन-1’ को दो पार्ट में बनाने की योजना है. फिल्म कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास ‘पोन्नियन सेलवन’ पर बेस्ड है. कल्कि ने इस उपन्यास को साल 1995 में लिखा था. फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

बता दें, फिल्म में सभी लीड किरदारों का फर्स्ट लुक देखने के बाद फैंस के बीच फिल्म को देखे के लिए हलचल मच गई थी. अब दर्शकों के सामने फिल्म आ चुकी है.

फिल्म की कहानी?

‘पोन्नियन सेलवन-1’ की कहानी 10वीं शताब्दी में चोल साम्राज्य से ली गई है. फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म में ऐश्वर्या राय के किरदार का नाम नंदिनी है.

‘पोन्नियन सेलवन’ एक पैन इंडिया फिल्म है, जो तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई. फिल्म की शूटिंग देश के कई राज्यों के खूबसूरत शहरों में हुई है और इसके लिए बड़े-बड़े सेट भी तैयार किए गए थे.

फिल्म का प्रमोशन

फिल्म की लीड स्टारकास्ट विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्ती और शोभिता धुलिपाला ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है. अब देखना है कि दर्शक इस मल्टी स्टारर फिल्म को कितना प्यार देते हैं.

विक्रम-वेधा से सीधी टक्कर

30 सितंबर को ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा भी रिलीज हुई है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों के बीच कांटे का मुकाबला है.

ये भी पढें:Vikram Vedha Release: 5 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई विक्रम-वेधा, बनाया ये रिकॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details