दिल्ली

delhi

Tamannaah-Vijay : तमन्ना भाटिया के बाद अब विजय वर्मा ने भी कबूला इश्क, बोले- मेरी जिंदगी में ढेर सारा प्यार

By

Published : Jun 15, 2023, 11:37 AM IST

Updated : Jun 15, 2023, 11:47 AM IST

Tamannah-Vijay : बॉलीवुड की मिल्की ब्यूटी तमन्ना भाटिया ने हाल ही में एक्टर विजय वर्मा संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी और अब विजय ने भी अपने इस बयान से साबित कर दिया है कि वह और तमन्ना प्यार में हैं.

Tamannaah-Vijay
तमन्ना भाटिया

मुंबई :साउथ और हिंदी सिनेमा में एक्टिव एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा पर प्यार परवान चढ़ रहा है. कपल न्यू ईयर सेलिब्रेशन 2023 से चर्चा में हैं. कपल को न्यू ईयर पार्टी में लिपलॉक करते देखा गया था, जिसके बाद से दोनों को लेकर अभी तक खूब बातें होती रही हैं. वहीं, कई बार दोनों को कभी मूवी तो कभी डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है. हाल ही में इस कपल की फिल्म 'लस्ट स्टोरीज-2' का ट्रेलर भी आया था.

इस ट्रेलर से कपल का इंटिमेट सीन भी वायरल हुआ था. इस फिल्म के ट्रेलर के बाद से माना जा रहा था कि तमन्ना और विजय फिल्म के प्रमोशन के लिए डेटिंग का खेल कर रहे हैं. वहीं इस फेक डेटिंग की खबर फैलने के कुछ दिनों बाद ही तमन्ना ने विजय वर्मा संग डेटिंग खबरों पर मुहर लगा दी और कहा कि वह हैप्पी प्लेस में हैं. विजय वर्मा संग रिलेशनशिप की खबरें एक बार फिर तेजी से फैली और अब तमन्ना के बाद विजय वर्मा ने भी अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

विजय वर्मा ने कबूला इश्क

हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय वर्मा ने तमन्ना भाटिया संग रिलेशनशिप खुलकर बोल दिया है. यहां, एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ में बढ़ते हैप्पीनेस इंडेक्स पर बोलते हुए कहा कि मेरे जीवन में बहुत सारा प्यार है. साथ ही एक्टर ने यह भी कहा कि वह अपने निजी मामले से कम और काम से ज्यादा मशहूर होना चाहते हैं.

तमन्ना भाटिया ने लगाई थी पहले रिश्ते पर मुहर

इससे पहले विजय वर्मा संग रिलेशनशिप पर तमन्ना भाटिया ने बेहिचक कहा था, 'विजय के साथ में एक सिस्टेमेटिक रूप से जुड़ी हुई हूं, वो बहुत स्पेशल हैं, उनका और मेरा बॉन्ड ऑर्गेनिक है, मैं उनकी चिंता करती हूं और मैं उनके साथ खुश हूं और वह मेरा हैप्पी प्लेस हैं'. बता दें, आगामी 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही फिल्म लस्ट स्टोरी 2 में पहली बार इस कपल को साथ में देखा जाएगा.

ये भी पढे़ं :Lust Stories 2 Teaser OUT : 'लस्ट स्टोरीज-2' में रोमांस करता दिखा रूमर्ड कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, देखें टीजर
Last Updated : Jun 15, 2023, 11:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details