दिल्ली

delhi

Cannes 2023 : कांस फिल्म फेस्टिवल में ऑल ब्लैक लुक में छाए विजय वर्मा, फैंस ने पूछा- तमन्ना भाटिया कहां हैं?

By

Published : May 18, 2023, 2:36 PM IST

Updated : May 18, 2023, 2:53 PM IST

Cannes 2023 : बॉलीवुड के शानदार कलाकार विजय वर्मा दूसरी बार कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपने लुक से फैंस को सरप्राइज देते नजर आ रहे हैं. कांस से एक्टर की डैशिंग लुक में तस्वीरें आई हैं.

Cannes 2023
बॉलीवुड

मुंबई :कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में इंडियन सेलेब्स अपने लुक, स्टाइल और ग्लैम से खूब धमाका कर रहे हैं. इस बार यहां बॉलीवुड से कई सेलेब्स का जमावड़ा लग रहा है. वहीं, यहां बॉलीवु़ड की कई एक्ट्रेस ने अपना कांस डेब्यू किया है. अब बॉलीवुड एक्टर और आए दिन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया संग अफेयर की सुर्खियां बटोर रहे विजय वर्मा ने कांस के रेड कार्पेट पर दस्तक दे दी है. यहां से एक्टर की शानदार और ऑल ब्लैक लुक में डैशिंग तस्वीरें सामने आईं हैं. इन तस्वीरों में विजय का लुक देखते ही बन रहा है. वहीं, सोशल मीडिया पर विजय की कांस से आई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

विजय वर्मा को रेड कार्पेट पर ऑल ब्लैक लुक में चलते देखा गया है. रेड कार्पेट पर एक्टर का यह पहला दिन है. हाल ही में एक्टर कांस पहुंचे थे और तस्वीरें शेयर कर खुद के वहां पहुंचने की जानकारी दी थी.

अब सोशल मीडिया पर विजय की कांस से आई तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. दरअसल, विजय ने खुद कांस से आईं अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी इन तस्वीरों पर फैंस तो फैंस एक्टर भी कमेंट्स कर रहे हैं. एक्टर अली फजल ने विजय की कांस से आई तस्वीरों पर लिखा है, सेक्सी'. वहीं, एक्टर के फैंस उनके इस लुक को फायर बता रहे हैं.

फैंस पूछ रहे तमन्ना भाटिया कहां हैं?

इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो एक्टर को छेड़ रहे हैं और पूछ रहे हैं कि तमन्ना भाटिया कहां हैं. बता दें, विजय और तमन्ना अपने कथित अफेयर लेकर खूब चर्चा में हैं. कभी डिनर डेट तो कभी मूवी डेट पर यह कपल स्पॉट होता आ रहा है. बता दें, तमन्ना को लेकर कहा जा रहा है कि वह भी कांस गई हुई हैं. अब फैंस बेताब है कि कब विजय और तमन्नान की कांस से साथ में तस्वीरें आएंगी.

ये भी पढे़ं : Cannes 2023 : कांस फिल्म फेस्टिवल से ऐश्वर्या राय का लुक वायरल, खूबसूरत ड्रेस में दिखीं विश्व सुंदरी

Last Updated : May 18, 2023, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details