दिल्ली

delhi

मालदीव बीच पर अकेले इन्जॉय करते दिखे विजय वर्मा, सामने आई तस्वीरों पर बोले फैंस- भाभी जी कहां है?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 24, 2023, 2:08 PM IST

Vijay Varma Maldives: विजय वर्मा इन दिनों मालदीव में है. उन्होंने वहां से अपनी शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है. तस्वीरें देख फैंस का रिएक्शन्स आने शुरू हो गए है. कई फैंस ने एक्टर से उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया के बारे में पूछा है. देखें तस्वीरें...

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. हाल ही में हुए कई इवेंट्स में रूमर्ड कपल को एक साथ रेड कार्पेट पर पोज देते कैमरे में कैद किया गया है. इन सब के बीच विजय वर्मा ने मालदीव से अपनी कुछ डैसिंग तस्वीरें अपने फैंस संग साझा की है, जिसे देख फैंस ने एक्टर से उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा.

विजय वर्मा इंस्टाग्राम पर टाइम टू टाइम अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. शुक्रवार को एक्टर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है और कैप्शन के जरिए अपने फैंस को जानकारी दी है कि वे इन दिनों मालदीव में हैं.

विजय वर्मा ने समुद्र के किनारे से स्टाइलिश प्रिंटेड आउटफिट में दो तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने अपनी इस जर्नी और बीच पर बिताए गए लम्हों को भी अपने फोटो सीरीज में जगह दी हैं. एक तस्वीर में फ्रूट से सजे प्लेट को भी देखा जा सकता है. तस्वीरों की सीरीज में फ्रेश फ्रूट से सजे प्लेट का एक स्नैपशॉट भी शामिल है. आखिरी तस्वीर में विजय को पानी के अंदर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

विजय के तस्वीरें शेयर करते ही फैंस के रिएक्शन्स आने शुरू हो गए एक फैन ने कमेंट कर एक्टर से पूछा है, 'भाभी जी कहां है?'. एक फैन ने फनी इमोजी के साथ कमेंट किया है, 'कुछ तो मीसिंग है.' एक फैन ने उनके लुक की तारीफ करते हुए लिखा है, 'मस्त, जस्ट लुक लाइक ए वॉव.' एक यूजर ने पूछा है, 'भाभी जी नहीं गई क्या?'

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details