दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'लाइगर' के ट्रेलर लॉन्चिंग पर 199 रु. की चप्पल पहन पहुंचे थे विजय देवरकोंडा, एक्टर ने बताई वजह

लाइगर के ट्रेलर लॉन्च पर विजय कैजुअल लुक में पहुंचे थे और उन्होंने काली टीशर्ट और ब्राउन ट्राउजर के नीचे चप्पल पहनी हुई. ठीक वैसी ही चप्पल जैसी कि आम लोग घर पर पहनते हैं. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, इस चप्पल की कीमत महज 199 रुपये बताई जा रही है

By

Published : Jul 23, 2022, 11:44 AM IST

लाइगर
लाइगर

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'लाइगर' है, जिसका दमदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म में लीड रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म की लीड जोड़ी को मुंबई में फिल्म की ट्रेलर लॉन्चिंग पर देखा गया था. यहां विजय देवराकोंडा चप्पल में पहुंचे थे. आपको जानकर हैरानी की इस चप्पल की कीमत कितनी है.

बता दें, लाइगर के ट्रेलर लॉन्च पर विजय कैजुअल लुक में पहुंचे थे और उन्होंने काली टीशर्ट और ब्राउन ट्राउजर के नीचे चप्पल पहनी हुई. ठीक वैसी ही चप्पल जैसी कि आम लोग घर पर पहनते हैं. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, इस चप्पल की कीमत महज 199 रुपये बताई जा रही है.

मीडिया की मानें तो विजय का कहना था कि वह इस बिग इवेंट के लिए बहुत नर्वस थे और क्योंकि यह मुंबई में था, इस कारण वह कुछ भी नहीं समझ पा रहे थे. ऐसे में वह चप्पल में ही इस इवेंट में दस्तक देने पहुंच गये थे. विजय ने कहा कि वह खुश हैं कि उन्हें इस स्टाइल में भी बेहद प्यार मिला.

बता दें, पुरी जगन्नाध निर्देशित फिल्म लाइगर को करण जौहर के बैनर (धर्मा प्रोड्क्शन) तले बनाया गया है. फिल्म में विजय एक बॉक्सर का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म इस साल 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस रम्या कृष्णनन उनकी मां का रोल प्ले कर रही हैं.

ये भी पढे़ं : रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोलीं पूनम पांडे, तुमने तो मुझे भी पछाड़कर रख दिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details