दिल्ली

delhi

'Sam Bahadur' ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार, फिल्म की सक्सेस पर विक्की कौशल ने जताया आभार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 18, 2023, 1:31 PM IST

Sam Bahadur 100 Crore: विक्की कौशल की नई फिल्म 'सैम बहादुर' आखिरकार 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर को रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से टकराई. क्लैश की वजह से फिल्म के बिजनेस को तगड़ा झटका लगा. फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करने में सफल रही और पहले सप्ताह के बाद दूसरे और तीसरे सप्ताह में भी अच्छा प्रदर्शन सुनिश्चित की. फिलहाल फिल्म ने जैसे-तैसे 100 करोड़ की कमाई करने में सफल रही हैं.

विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सैम बहादुर के वर्ल्डवाइड कलेक्शन साझा किया है. उन्होंने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस पर गर्व और जीत के साथ आगे बढ़ रहे हैं, और हम आभारी हैं.'

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 6.25 करोड़ का नेट कलेक्शन किया. दूसरे दिन सुबह के शो में फिल्म ने 40 फीसदी की बढ़ोतरी की और 9 करोड़ का नेट कलेक्शन किया. ऐसे ही तीसरे दिन अच्छे रुझान के साथ फिल्म ने 10.30 करोड़ का नेट कलेक्शन पार कर लिया. फिल्म ने वीकेंड में 25.55 करोड़ की अच्छी कमाई कर ली है. वहीं, फिल्म ने पहले हफ्ते में 38.75 करोड़ रुपये ही कमा पाई.

फ़िल्म ने दूसरे वीक में 26.90 करोड़ का नेट कलेक्शन किया, जो पहले हफ्ते से 31 प्रतिशत कम रहा. फिल्म ने दो हफ्ते में 65.65 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने तीसरे शुक्रवार को बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और 2.30 करोड़ का नेट कलेक्शन किया. फिल्म ने तीसरे शनिवार को लंबी छंलाग मारते हुए 4.60 करोड़ का बिजनेस किया. तीसरे रविवार को 5.20 करोड़ की कमाई की और इसी के साथ फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

सैम बहादुर मेघना गुलजार की निर्देशित और मेघना और भवानी अय्यर की लिखित है. यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है जिन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध और बांग्लादेश की मुक्ति के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details