दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' की रिलीज डेट का एलान, सिनेमाघरों में आएगी इस दिन

Sam Bahadur's release date announced : विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है. जानिए कब रिलीज होगी फिल्म.

By

Published : Dec 1, 2022, 10:23 AM IST

Updated : Dec 1, 2022, 10:40 AM IST

सैम बहादुर
सैम बहादुर

हैदराबाद :Sam Bahadur's release date announced : 'उरी द-सर्जिकल स्ट्राइक' और 'सरदार उधम' जैसी देशभक्ति के जज्बे से भरीं दमदार फिल्में करने वाले एक्टर विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर बड़ी अपडेट आई है. दरअसल, फिल्म 'सैम बहादुर' को देखने का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए गुडन्यूज यह है कि फिल्म 1 दिसंबर (गुरुवार) को फिल्म की रिलीज डेट का एलान हो गया है.

इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पडे़गा. क्योंकि फिल्म अगले साल के अंत में रिलीज होगी. विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. फिल्म पूरे एक साल बाद रिलीज होने जा रही है.

कब रिलीज होगी फिल्म 'सैम बहादुर'

विक्की कौशल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में फिल्म 'सैम बहादुर' की रिलीज डेट का एलान किया है. विक्की ने लिखा है, '365 दिन बाद यानी 1 दिसंबर 2023 को फिल्म सैम बहादुर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में होगी'. बता दें, मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे.

सैम बहादुर के बारे में जानें

बता दें, भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ साल 1971 में भारत-पाक के बीच हुए वार के समय इंडियन आर्मी के आर्मी स्टाफ चीफ थे और यहीं से उन्हें फील्ड मार्शल की रैंक के लिए प्रमोट किया गया था, जिसके बाद वह भारत के पहले फील्ड मार्शल बने. सैम मानेकशॉ आर्मी में सैम बहादुर के नाम से मशहूर थे और 3 अप्रैल 1917 को जन्में सैम का निधन 27 जून 2008 को तमिलनाडु के वेलिंगटन में हुआ था.

ये भी पढे़ं : शाहरुख खान ने सऊदी अरब में पूरी की 'डंकी' की शूटिंग, शेयर किया दिल को छू जाने वाला वीडियो

Last Updated : Dec 1, 2022, 10:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details