दिल्ली

delhi

Phir Aur Kya Chahiye Out : 'जरा हटके जरा बचके' का पहला रोमांटिक सॉन्ग आउट, रोमांस में डूबे नजर आए सारा-विक्की

By

Published : May 16, 2023, 7:47 PM IST

सारा अली खान और विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म का पहला खूबसूरत गाना 'फिर और क्या चाहिए' आउट हो गया है. गाने में सारा-विक्की की खूबसूरत जोड़ी रोमांस में डूबी नजर आ रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बर्थडे बॉय एक्टर विक्की कौशल की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फैमिली ड्रामा फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का पहला ट्रैक 'फिर और क्या चाहिए' आउट हो गया है. सारेगामा के यूट्यूब चैनल लाइव पर शाम रिलीज सॉन्ग की पहली झलक वीडियो में एक्टर पहले ही दे चुके हैं. आरडी बर्मन के हिट ट्रैक 'फिर और क्या चाहिए' के ​​रीक्रिएटेड वर्जन को अपलोड करने के कुछ ही मिनटों के भीतर धड़ाध़ड़ लाइक्स और कमेंट्स की बरसात होने लगी. सारा अली खान और विक्की कौशल की खूबसूरत लवेबल जोड़ी दर्शकों को खासा भा रही है.

बता दें कि आज (मंगलवार) विक्की कौशल अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर एक्टर को सरप्राइज देते हुए फिल्म मेकर्स फिल्म का पहला रोमांटिक ट्रैक रिलीज कर दिए हैं. सॉन्ग का टाइटल 'फिर और क्या चाहिए' है, जिसमें सारा अली खान के साथ विक्की कौशल की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. फिल्म को लेकर उत्साहित विक्की ने कहा कि 'लक्ष्मण सर और मैडॉक के साथ काम करना एक सुखद अनुभव रहा है.' 'फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरा समय बहुत अच्छा बीता, खासकर सारा के साथ और उम्मीद है कि दर्शक फिल्म का उतना ही आनंद लेंगे जितना हमने इसे बनाया है.

'लुका छुपी' और 'मिमी' जैसी हिट फिल्में दे चुके निर्देशक लक्ष्मण उटेकर ने भी फिल्म पर अपने विचार साझा किए. उन्होंने कहा 'यह फिल्म मेरे दिल के करीब है.' यह एक ऐसी कहानी है जो देश भर के दर्शकों के साथ गूंजेगी.' आगे बता दें कि जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान की 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:Zara Hatke Zara Bachke Trailer OUT : विक्की कौशल-सारा अली खान की रोमांटिक फिल्म का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details