दिल्ली

delhi

WATCH: 'सैम बहादुर' की रिलीज से पहले विक्की कौशल ने गोरखा रेजीमेंट के साथ किया खुकरी डांस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 19, 2023, 10:06 PM IST

अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर के रिलीज होने से पहले एक्टर विक्की कौशल कौशल ने गोरखा रेजीमेंट के जवानों के साथ फेमस खुकरी डांस परफॉर्म किया. जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Vicky Kaushal Dance Performance
विक्की कौशल डांस परफॉर्मेंस

मुंबई:बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेक शॉ का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज से पहले विक्की गोरखा रेजीमेंट के जवानों के साथ फेमस खुकर डांस करते हुए नजर आए. डांस का वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

विक्की ने गोरखा रेजीमेंट का जताया आभार
गोरखा रेजीमेंट के साथ डांस का वीडियो शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन लिखा,'उनकी खुकुरी धारण करने का सौभाग्य. उनके साथ कदम मिलाने और डांस के स्टेप्स मैच करने का आनंद. आज गोरखाओं के साथ खुकुरी नृत्य करने पर गर्व और सौभाग्य है! जय महाकाली... आयो गोरखाली'. सैम बहादुर 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

बीटीएस वीडियो किया शेयर
इसके पहले विक्की कौशल ने फिल्म से BTS Video भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने फिल्म में अपने रोल को लेकर बात की और फिल्म में अपनी जर्नी के बारे में बात की. वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन लिखा,'मैंने अब तक की सबसे कठिन भूमिका निभाई है... एक अभिनेता के रूप में मेरी सबसे समृद्ध और भरपूर यात्रा रही है! इसे साकार करने के लिए पर्दे के पीछे जो कुछ हुआ उसका एक अंश आपके साथ शेयर कर रहा हूं, सचमुच, बहादुरों से भरी टीम.

'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल प्ले कर रहे हैं. विक्की कौशल के अलावा फिल्म में फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, मोहम्मद जीशान अय्युब जैसे कलाकार भी इंपॉर्टेंट रोल प्ले कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details