दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 21, 2023, 7:10 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Kangana Ranaut: विकास बहल ने कंफर्म की 'क्वीन 2'!, तो खुशी से फूली नहीं समाई कंगना, पोस्ट शेयर कर दिया ये रिएक्शन

Kangana's 'Queen 2' Update: साल 2013 में आई कंगना रनौत की फिल्म 'क्वीन' उनके करियर का टर्निंग प्वाईंट थी. अब 10 साल बाद 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल ने हाल ही में क्वीन का सीक्वल बनाने की हिंट दी है. वहीं बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत ने इसको लेकर अपनी खुशी जाहिर की है.

Kangana  Ranaut-Queen 2
कंगना रनौत-क्वीन 2

मुंबई : 'उड़ता पंजाब', 'क्वीन' और 'सुपर 30' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टरविकास बहल ने 2013 में कंगना रनौत को लेकर फिल्म क्वीन बनाई थी. जो कि उनके करियर का टर्निंग प्वाईंट थी, इस फिल्म के बाद ही कंगना को बॉलीवुड 'क्वीन' कहा जाने लगा. अब फिल्म की रिलीज के 10 साल बाद निर्देशक विकास बहल ने इसके सीक्वल के बारे में बात की है.

विकास ने कंफर्म की 'क्वीन 2'!
2013 की फिल्म 'क्वीन' का निर्देशन करने वाले विकास बहल ने हाल ही में इसके सीक्वल के बारे में बात की. और साथ ही कहा कि अगर वे क्वीन का सीक्वल का बनाएंगे तो इसमें कंगना को ही कास्ट करेंगे. 'क्वीन' में कंगना के अलावा राजकुमार राव, लीसा हेडन जैसे कलाकार लीड रोल में थे. 'क्वीन' कंगना रनौत की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है. 2013 में रिलीज हुई यह फिल्म गेम-चेंजर थी क्योंकि इसने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म के निर्देशक विकास बहल ने इसका सीक्वल बनाने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने यह भी कहा कि वह इस फिल्म में कंगना के अलावा किसी और को कास्ट नहीं करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब उनसे पूछा गया कि क्या वे क्वीन का सीक्वल बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो उन्होंने कहा, 'हर दिन मैं 'क्वीन 2' बनाने के विचार के साथ उठता हूं और उम्मीद है कि किसी दिन मैं इसकी अनाउंसमेंट जरूर करूंगा'. जब उनसे पूछा गया कि क्या सीक्वल में वे एक नया चेहरा पेश करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा,'कंगना एक शानदार एक्ट्रेस हैं, और मैं 'क्वीन 2' के लिए केवल उनके अलावा किसी और की कल्पना नहीं कर सकता. मैं फिल्म बनाउंगा तो उसमें कंगना को ही कास्ट करुंगा'.

कंगना ने दिया ये रिएक्शन
विकास की इस बात पर कंगना ने रिएक्शन देते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी शेयर की और एक्साइटमेंट दिखाते हुए लिखा.'Yesss'. 'क्वीन' एक ऐसी महिला के बारे में है जो अपने मंगेतर द्वारा छोड़े जाने के बाद अकेले यूरोप की यात्रा पर जाती है. इसमें लिसा हेडन, राजकुमार राव और मिश बॉयको ने इंपॉर्टेंट रोल प्ले किया है. वहीं कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म 'तेजस' में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक लड़ाकू पायलट का रोल निभा रही हैं. इसके अलावा, उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी है जिसका डायरेक्शन उन्होंने खुद किया है. इस फिल्म में वे दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं.

यह भी पढे़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details