दिल्ली

delhi

Fukrey 3 Release Date : आगे खिसकी 'फुकरे 3' की रिलीज डेट, इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी वरुण शर्मा-पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म

By

Published : May 6, 2023, 10:02 PM IST

वरुण शर्मा-पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'फुकरे 3' की आधिकारिक रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. फिल्म अब सितंबर में नहीं बल्कि इस डेट पर रिलीज होगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के बाद अब 'फुकरे 3' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह स्टारर आगामी कॉमेडी फिल्म 'फुकरे 3' की आधिकारिक रिलीज डेट मेकर्स ने आगे बढ़ा दी है. कॉमेडी फिल्म अब सितंबर की जगह 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है.

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा फुकरे 3' नई तारीख मिल गई है... फिल्म 7 सितंबर 2023 पर रिलीज होने वाली थी, अब 24 नवंबर को रिलीज होगी. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर द्वारा निर्मित फिल्म के लिए दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. फिल्म का पहला पार्ट 2013 में रिलीज हुआ था और इसका सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' 2017 में आया था. पिछले दोनों भाग बॉक्स ऑफिस पर हिट हुए और दर्शकों से बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिली.

आगे बता दें कि हिट फ्रेंचाइजी की पहली दो किस्तों में नजर आ चुके अभिनेता अली फजल तीसरी किस्त में नजर नहीं आएंगे. हाल ही में अली ने एक बयान जारी कर फ्रेंचाइजी से बाहर निकलने की पुष्टि की थी. उन्होंने बताया कि 'मिर्जापुर 3' सीजन के साथ शेड्यूलिंग की वजह से वह 'फुकरे 3' में काम नहीं कर सकेंगे. इसके साथ ही उन्होंने भविष्य में फ्रेंचाइजी में अपनी वापसी के भी संकेत दिए हैं. अली ने कहा कि मैं भविष्य में किसी मोड़ पर वापस आऊंगा.

यह भी पढ़ें:Fukrey 3 Release Date OUT : 'फुकरे-3' का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details