दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 31, 2023, 9:51 AM IST

Updated : Oct 31, 2023, 12:59 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Kangana Ranaut: सीएम योगी को तेजस दिखाने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कंगना रनौत, शेयर की तस्वीरें

Yogi Adityanath To watch Kangana Ranaut Tejas: 27 अक्टूबर को रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' डिफेंस मिनिस्टर और एयरफोर्स ऑफिसर के बाद अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी देखने जा रहे हैं. उनके लिए लखनऊ में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है.

Tejas-CM Yogi
तेजस-सीएम योगी

मुंबई:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को कंगना रनौत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तेजस' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगे. कंगना की फिल्म की स्क्रीनिंग लखनऊ के लोक भवन सभागार में ऑर्गेनाइज की जाएगी. फिल्म की इस स्पेशल स्क्रीनिंग में 'क्वीन' कंगना रनौत भी मौजूद रहेंगी.

सीएम योगी को तेजस दिखाने के लिए एक्साइटेड हैं कंगना

योगी आदित्यनाथ देखेंगे फिल्म
हाल ही में, फिल्म की रिलीज से पहले, कंगना ने दिल्ली के इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह और एयरफोर्स ऑफिसर के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की थी. अब एक स्पेशल स्क्रीनिंग लखनऊ के लोक भवन सभागार में रखी जाएगी. जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे और कंगना रनौत की फिल्म तेजस देखेंगे. इस स्क्रीनिंग में कंगना भी आएंगी.

किस बारे में है फिल्म
यह फिल्म वायु सेना के पायलट तेजस गिल की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसका मोटिव हर एक देशवासी को इंस्पायर करना है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे भारतीय वायु सेना के पायलट हमारे देश की रक्षा के लिए मेहनत करते हैं. और कई तरह के चैलेंजेस का सामना करते हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

इसके अलावा, कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' भी इसी साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कुछ कारणों की वजह से अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. हाल ही में कंगना ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अनाउंस किया कि 'इमरजेंसी' की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है. 'इमरजेंसी' पहले 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब यह अगले साल ही रिलीज की जाएगी. फिल्म में कंगना ने देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है.

यह भी पढ़ें:

(एएनआई)

Last Updated : Oct 31, 2023, 12:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details