दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 23, 2023, 10:25 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Urvashi Rautela : उर्वशी रौतेला ने फिल्म क्रिटिक पर लगाया बदनाम करने का आरोप, उठाया ये बड़ा कदम

उर्वशी रौतेला ने एक फिल्म समीक्षक और पत्रकार उमैर संधू के ट्वीट पर भड़क गईं और उन्होंने फिल्म क्रिटिक के खिलाफ मानहानि का लीगल नोटिस भेजा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला अपने सीक्रेट पोस्ट से सोशल मीडिया पर अक्सर तूफान मचाती नजर आती हैं, लेकिन रविवार को उन्होंने एक फिल्म समीक्षक और पत्रकार उमैर संधू की खिंचाई करती नजर आईं. एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उर्वशी ने तेलुगू अभिनेता और नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी द्वारा 'परेशान' किए जाने के उमैर के दावे पर प्रतिक्रिया देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

उर्वशी रौतेला का पोस्ट

इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने उमरी के ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें लिखा था, अक्किनेनी बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी को यूरोप में एजेंट के आइटम सॉन्ग शूट के दौरान परेशान किए. उसके अनुसार, अक्किनेमी बहुत अपरिपक्व किस्म के एक्टर हैं और उसके साथ काम करने में उर्वशी असहज महसूस कर रही हैं. उर्वशी ने उमैर के दावे का खंडन किया और इंस्टाग्राम पर 'फेक' लिखे अपने ट्वीट को साझा किया. उर्वशी ने यह भी साझा किया कि उनकी कानूनी टीम ने उन्हें और उनके परिवार को 'बेहद असहज' करने के लिए उमैर के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

एक्ट्रेस ने लिखा मेरी टीम द्वारा मानहानि का कानूनी नोटिस दिया गया है. निश्चित रूप से आप जैसे अभद्र पत्रकार द्वारा आपके झूठे और हास्यास्पद ट्वीट्स से हम असंतुष्ट हैं. आप मेरे आधिकारिक प्रवक्ता नहीं हैं और हां आप बहुत ही अपरिपक्व किस्म के पत्रकार हैं, जिन्होंने ऐसा किया है. एक्ट्रेस ने आगे लिखा मैं और मेरा परिवार बेहद असहज हैं. उमैर अक्सर बॉलीवुड हस्तियों के बारे में भद्दे, अपमानजनक और गपशप वाले ट्वीट करते हैं. उनके बायो के साथ ट्विटर पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं, जिसमें लिखा है.

विदेशी सेंसर बोर्ड के सदस्य हैं. सबसे विवादास्पद नंबर 1 दक्षिण एशियाई फिल्म समीक्षक और बॉलीवुड एडल्ट गॉसिप पत्रकार उमैर को सलमान खान जैसे प्रसिद्ध नामों को निशाना बनाने के लिए जाना जाता है. सोशल मीडिया पर कल्याण, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और शहनाज गिल को भी वह निशाना बना चुके हैं. हाल ही में उन्होंने सेलिना जेटली के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करके सुर्खियां बटोरीं.

यह भी पढ़ें:Urvashi Rautela : DC vs MI मैच में आई उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत की याद?, शेयर किया पोस्ट- 'मैं हूं तेरे अरमानों में'...

ABOUT THE AUTHOR

...view details