दिल्ली

delhi

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का नया Album रिलीज, 'सनराइज', 'चिल मोड' समेत शामिल हैं 9 ट्रैक

Guru Randhawa New Album: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आए हैं. उन्होंने आज अपना नया एल्बम जी थिंग रिलीज कर दिया है. आइए आपको भी दिखाते हैं गाने की एक झलक...

By ANI

Published : Dec 12, 2023, 9:46 PM IST

Published : Dec 12, 2023, 9:46 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:सिंगर गुरु रंधावा अपना नया एल्बम 'जी थिंग' लेकर आए हैं. एल्बम में 'देजा वु', 'ऑल राइट', 'लव प्रेयर', 'जी क्लास', 'चिल मोड', 'दा वन', 'नो न्यूज', 'स्टक ऑन यू' और 'सनराइज' सहित नौ ट्रैक शामिल हैं.

अपनी पॉप कंपोजिशन में ट्रेडिशनल पंजाबी फोक मेलोडीज, इंस्ट्रूमेंट्स और वोकल स्टाइल को शामिल करके गुरु ने म्यूजिक इनोवेशन किया है. 'जी क्लास' और 'चिल मोड' जैसे ट्रैक पंजाबी फॉक के साथ गूंजते है. मंगलवार को गुरु ने इंस्टाग्राम पर एल्बम के ट्रैक के वीडियो साझा किया है.

गुरु अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आने वाले महीनों में वह पंजाबी फिल्म 'शाहकोट' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में गुरु इकबाल सिंह नामक एक जोशीले पंजाबी युवक की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए विदेश जाने के लिए तैयार है.राजीव ढींगरा, जो 'लव पंजाब' और 'फिरंगी' जैसी अपनी प्रोजेक्ट्स के लिए जाने जाते हैं. फिल्म का निर्देशन करने के लिए बोर्ड पर हैं.

'शाहकोट' के बारे में उत्साहित राजीव ढींगरा ने कहा, 'हम एक ऐसी फिल्म बनाने का प्रयास करते हैं जो न केवल मनोरंजन करती है बल्कि वैश्विक स्तर पर दर्शकों के साथ भी जुड़ती है. यह एक ऐसी कहानी है जो दिल से बात करती है.' शाहकोट' 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. गुरु फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' में सई मांजरेकर और अनुपम खेर के साथ भी नजर आएंगे. फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details