दिल्ली

delhi

उर्फी जावेद को दुबई पुलिस ने हिरासत में लिया या नहीं? एक्ट्रेस ने खुद बताई पूरी सच्चाई

By

Published : Dec 22, 2022, 11:09 AM IST

Updated : Dec 22, 2022, 12:54 PM IST

उर्फी जावेद ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है, जिसमें बताया जा रहा है कि रिवीलिंग कपड़े पहनने के चलते दुबई पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. एक्ट्रेस ने इस खबर का पूरा सच बताया है. जानें

urfi javed statement on dubai detained
उर्फी जावेद को दुबई पुलिस ने हिरासत में लिया या नहीं? एक्ट्रेस ने खुद बताई पूरी सच्चाई

हैदराबाद : रिवीलिंग आउटफिट्स से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली फैशन दीवा उर्फी जावेद इन दिनों अपनी दुबई ट्रिप को लेकर चर्चा में हैं. गौरतलब है कि दुबई पहुंचते ही एक्ट्रेस की तबीयत खराब हो गई और कहा जा रहा है कि उर्फी को उनके ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से दुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जब उर्फी के फैंस को इस बारे में बता चला, तो वे शॉक्ड हो गए. अब इन सभी खबरों पर उर्फी ने खुद सामने आकर पूरा सच लोगों के सामने रख दिया है.

उर्फी को पुलिस ने पकड़ा या नहीं?

उर्फी जावेद ने वायरल हो रहीं इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि दुबई पुलिस उनके शूटिंग सेट पर पहुंची थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी ने बताया कि पुलिस उनके सेट पर उनके रिवीलिंग कॉस्ट्यूम की वजह से नहीं, बल्कि लोकेशन पर कुछ शिकायत थी, इसलिए आई थी.

आखिर क्यों गई थी पुलिस ?

उर्फी ने बताया, 'दुबई पुलिस सेट पर इसलिए आई थी कि क्योंकि लोकेशन को लेकर उन्हें संदेह था, हमें शूटिंग के लिए टाइम लिमिट मिली थी, क्योंकि यह शूट पब्लिक प्लेस पर हो रहा था, ऐसे में टीम ने भी इस टाइम को आगे नहीं बढ़ाया, इसी कारण हमें वहां से लौटना पड़ा, ऐसे में शूट का अगला भाग हमें अगले दिन शूट करना पड़ा, मैं फिर से बता दूं मेरे रिवीलिंग कपड़ों की वजह से पुलिस वहां नहीं आई थी'.

कैसे फैली थी ये अफवाह ?

मीडिया की मानें तो, बीते दिनों कहा जा रहा था कि दुबई की सड़कों पर रिवीलिंग कपड़ों में शूट करना उर्फी जावेद का भारी पड़ गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी ने खुद से तैयार किए रिवीलिंग आउटफिट में एक वीडियो शूट किया था. बताया गया था कि दुबई के लोगों को यह आउटफिट अटपटा लगा और उस लोकेशन पर इस तरह के कपड़े पहनकर शूट करना वर्जित है. इसके बाद यह खबर चारों ओर फैल गई कि दुबई पुलिस ने उर्फी को हिरासत में ले लिया.

फैंस को मिली राहत

इन खबरों पर चुप्पी तोड़ने के बाद उर्फी के फैंस टेंशन से राहत महसूस कर रहे हैं. क्योंकि उर्फी के फैंस को टेंशन हो गई थी कि अब उर्फी भारत वापस कैसे आएंगी. अब एक्ट्रेस के सब कुछ क्लिकर करने के बाद उनकी जान में जान आई है. बता दें, उर्फी आए दिन अपनी रिवीलिंग आउटफिट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

Last Updated : Dec 22, 2022, 12:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details