दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Upcoming Web Series : 'लस्ट स्टोरीज-2' से 'द नाइट मैनेजर-2', जून में रिलीज होंगी ये वेब-सीरीज, नोट कर लें Date

Upcoming Web Series : समर के सबसे हॉट महीने जून में आपका दिन कूल करने के हम बताने जा रहे हैं उन 10 अपकमिंग वेब-सीरीज के बारे में जो जून में रिलीज होने जा रही हैं. यह अपकमिंग वेब-सीरीज कहां और कब रिलीज होगी यहां जानें.

By

Published : Jun 8, 2023, 12:38 PM IST

Updated : Jun 8, 2023, 12:45 PM IST

Upcoming Web Series
अपकमिंग वेब सीरीज

हैदराबाद : डिजिटल वर्ल्ड मेंसिनेमा का तीसरा पर्दा ओटीटी (OTT) दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. ओटीटी पर कई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हैं, जो दर्शकों के लिए मनोरंजन का पूरा भंडार लेकर बैठे हैं. ओटीटी पर सबसे ज्यादा वेब-सीरीज का क्रेज है. अब तो कम बजट की फिल्में भी ओटीटी पर रिलीज की जा रही है. इतना ही नहीं बिग बजट फिल्में पर्दे से उतरने के बाद ओटीटी पर दस्तक दे रही हैं. लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं इन 10 अपकमिंग फ्रैश वेब-सीरीज के बारे में जो मौजूदा जून (2023) के महीने में रिलीज होने जा रही हैं.

लस्ट स्टोरी 2

'लस्ट स्टोरी' एक बार फिर अपने दूसरे सीजन से लौट रही है. इसके दूसरे भाग के लिए दर्शकों को 5 साल का लंबा इंतजार करना पड़ा है. काजोल, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा और मृणाल ठाकुर स्टारर यह सीरीज आगामी 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

जी करदा

तमन्ना भाटिया, आशिम गुलाटी और सिमोन सिंह स्टारर हिंदी रोमांटिक ड्रामा सीरीज 'जी करदा' 15 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. इसका निर्देशन अरुणिमा शर्मा ने किया है.

नेवर हैव आई एवर

मिंदे कलिंग और लैंग फिशर की पॉपुलर कमिंग ऑफ एज कॉमेडी-ड्रामा टेलीविजन सीरीज 'नेवर हैव आई एवर' सीजन 4 आज 8 जून से ऑन एयर हो हो गई है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

ब्लैक मिरर सीजन 6

चार्ली ब्रूकर की 'ब्लैक मिरर सीजन 6' के साथ लौट रही है. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर 15 जून से स्ट्रीम होगी. यह सीरीज दुनिया के तकनीकी पर निर्भर होने पर बेस्ड है.

यूपी 65

गगनजीत सिंह के निर्देशन में बनी सीरीज 'यूपी 65' आज यानी 8 जून से जियो सिनेमा पर देखी जा रही है. शाइन पांडे, प्रीतम जायसवाल और जय ठक्कर स्टारर 'यूपी 65' की शूटिंग वाराणसी में हुई. यह सीरीज दर्शकों को आईआईटी वाराणसी के छात्रों की लाइफ के बारे में बताएगी.

द विचर सीजन 3

विदेशी वेब-सीरीज 'द विचर' एक बार फिर लौट रही है. हेनरी काविल, फ्रेया एलन और एमॉन फेरन स्टारर यह सीरीज आगामी 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

बदतमिल दिल

एकता कपूर की अपकमिंग सीरीज 'बदतमीज दिल' का हाल ही में अमेजन के 10 साल पूरे होने पर एलान किया गया था. टीवी कलाकार बरुण सोबती और रिद्धी डोगरा स्टारर 10 एपिसोड की लव-स्टोरी सीरीज अमेजन मिनी टीवी पर 9 जून से देखी जा सकती है.

रफू चक्कर

टीवी होस्ट मनीष पॉल, प्रिया बपट और अक्क्षा प्रदर्शनी स्टारर सीरीज 'रफू चक्कर' 15 जून को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी. मनीष इसमें एक महाठग का रोल करते दिखेंगे. इस सीरीज को रीतम श्रीवास्तव ने बनाया है.

द नाइट मैनेजर-2

अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धुलिपाला स्टारर 'द नाइट मैनेजर' अपने पहले सीजन से कमाल करने के बाद अब दूसरे पार्ट के साथ डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर आगामी 30 जून को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : Adipurush Free Tickets : साउथ स्टार प्रभास की 'आदिपुरुष' की फ्री टिकट, जानिए कहां मिलेंगी?
Last Updated : Jun 8, 2023, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details