दिल्ली

delhi

Ram-Upasana: बेटी Klin Kaara के साथ उपासना ने सेलिब्रेट किया पहला वरलक्ष्मी व्रत, राम चरण ने किया दोनों को मिस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 2, 2023, 3:47 PM IST

साउथ मेगास्टार राम चरण की वाइफ उपासना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेटी Klin Kaara के साथ एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है. जिसमें वे बेटी के साथ पहला वरलक्ष्मी व्रत मना रही हैं. उनकी इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Upasana clebrates first varalaxmi vrataham
उपसना ने बेटी संग सेलिब्रेट किया पहला वरलक्ष्मी व्रत

हैदराबाद:साउथ सुपरस्टार राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी ने हा ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है. जिसमें वे अपने वरलक्ष्मी की पूजा कर रही हैं, जिनमें उनके साथ उनकी बेटी Klin Kaara भी मौजूद है. उपासना ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, 'इससे अधिक और कुछ नहीं मांगा जा सकता. मेरी क्लिन कारा के साथ मेरा पहला वरलक्ष्मी व्रत, धन्य, कृतज्ञता, अमूल्य'.

बेटी के साथ की वरलक्ष्मी की पूजा
राम चरण और उनकी पत्नी उपासना 20 जून, 2023 को पैरेंट्स बने, जब उनकी पहली संतान क्लिन कारा ने जन्म लिया. उपासना ने सोशल मीडिया पर अपने नन्हें बच्चे की छोटी सी झलक भी शेयर की. हाल ही में, स्टार पत्नी ने बेबी गर्ल क्लिन कारा के साथ अपना पहला 'वरलक्ष्मी व्रतम' भी मनाया. जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे देखकर फैंस ने काफी कमेंट्स किए, एक ने लिखा,'ब्यूटिफुल मुमेंट'. वहीं एक यूजर ने लिखा,'मेगा प्रिंसेस'. एक फैन ने लिखा,'प्रिंसेस ऑफ हैदराबाद Klin Kaara'.

राम चरण ने किया मिस
एक्टर राम चरण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उपासना और अपनी बेटी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं, लेकिन तुमने जो इमोजी यूज किया है वो काफी अच्छा है उपासना'. दरअसल राम चरण फिलहाल अपने घर पर नहीं है, वे अपने काम के सिलसिले में बाहर हैं, इसीलिए वे उपासना और बेटी को वरलक्ष्मी की पूजा पर जॉइन नहीं कर सके. राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' ने हाल ही में अनाउंस हुए नेशनल अवॉर्ड्स में अलग-अलग कैटेगरी में 6 अवॉर्ड अपने नाम किए हैं. इसके साथ ही फिल्म के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड भी अपने नाम किया है.

उपासना ने बेटी klin kaara के साथ मनाया वरलक्ष्मी व्रत

यह भी पढ़ें:

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details