दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 6, 2023, 1:03 PM IST

Updated : Jan 6, 2023, 1:36 PM IST

ETV Bharat / entertainment

इस दिन रिलीज होगा कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर, 'पठान' से है ये खास कनेक्शन

Shehzada Trailer Release Date OUT: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' के ट्रेलर की रिलीजिंग डेट सामने आ गई है.

movie shehzada trailer
फिल्म शहजादा का ट्रेलर

हैदराबादःफिल्म 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' (karthik aryan upcoming movie Shehzada) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म इस साल 10 फरवरी को रिलीज होने जा रही है, लेकिन इस समय चर्चा फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को लेकर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आगामी 12 जनवरी को 'शहजादा' का ट्रेलर रिलीज (movie shehzada trailer Release) हो रहा है. जबकि, 25 जनवरी को रिलीज हो रही बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' के साथ सिनेमाघरों में 'शहजादा' का ट्रेलर भी देखने को मिलेगा.

रोहित धवन के निर्देशन में बनी 'शहजादा'

फिल्म 'शहजादा' का निर्देशन वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन ने किया है. यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर और अंकुर राठी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

'शहजादा' एक रोमांटक-ड्रामा फिल्म है. पहले यह फिल्म नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जानी थी, लेकिन बाद में किन्हीं कारणों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया.

अल्लू अर्जुन की फिल्म की रीमेक है 'शहजादा'

'शहजादा' साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 2020 में आई सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलू' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. 'अला वैकुंठपुरमुलू' में एक्ट्रेस तब्बू भी अहम रोल में थी.

कार्तिक 'शहजादा' में बंटू नामक किरदार की भूमिका निभाने जा रहे हैं. रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक के साथ एक बार फिर से कृति सेनन की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलने वाली है.

फिल्म का फर्स्ट लुक नवंबर 2022 में लॉन्च किया गया था. फर्स्ट लुक में कार्तिक यानी बंटू गुंडों की पिटाई करते दिखते हैं. साथ ही उनका डायलॉग भी है 'जब बात फैमिली पर आ जाए तो चर्चा नहीं करते, एक्शन करते हैं.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन के नाती को डेट कर रहीं शाहरुख की लाडली सुहाना खान!, साथ में यहां बिताया समय

Last Updated : Jan 6, 2023, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details