दिल्ली

delhi

Tom Holland Zendaya Photo : केरल से टॉम हॉलैंड-जेंडाया की तस्वीर वायरल, यूजर बोला- अप्रैल फूल

By

Published : Apr 2, 2023, 6:43 AM IST

Updated : Apr 2, 2023, 7:24 PM IST

मुंबई में देखे जाने के बाद हॉलीवुड स्टार जोड़ी टॉम हॉलैंड और जेंडाया की एक तस्वीर (एक-दूसरे का हाथ थामे) केरल के मुन्नार में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Tom Holland Zendaya
टॉम हॉलैंड, जेंडाया

मुंबई : टॉम हॉलैंड और जेंडाया हॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं. यह जोड़ी जहां भी जाती है, वहां छा जाती है. टॉम हॉलैंड और ज़ेंडाया, जिन्होंने तीन स्पाइडर-मैन फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है, के बाद शुक्रवार को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया. कपल नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी में शिरकत करने आए हैं. इस बीच हॉलीवुड स्टार कपल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें कपल केरल के मुन्नार में हाथ में हाथ डाले तस्वीर क्लिक कराते नजर आ रहे हैं.

अफवाह थी कि दोनों नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन के लिए मुंबई में थे. हालांकि, उन्हें इस कार्यक्रम में नहीं देखा गया, जिसमें गिगी हदीद, निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा जोनास और शाहरुख खान जैसे कई अन्य लोगों के नाम शामिल थे. केरल पर्यटन के आधिकारिक ने शनिवार को हॉलैंड और जेंडया की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे मुन्नार के सुरम्य हरे-भरे स्थान के बीच खड़े थे. तस्वीर का कैप्शन था, 'लगता है कि हमने घर से दूर किसे देखा?' और हैशटैग 'दूर घर', 'मुन्नार' और 'केरल पर्यटन' थे. वहीं, एक यूजर ने लिखा है, 'गुड अप्रैल फुल प्रैंक'.

हालांकि, कई लोगों ने अप्रैल फूल की शरारत को सर्वश्रेष्ठ में से एक पाया. एक यूजर ने लिखा- 'संपादक को सलाम.' दूसरे ने कहा, 'अच्छा प्रयास है कि इसे दोबारा न करें.' एक मनोरंजक उपयोगकर्ता ने लिखा, 'अप्रैल फस्र्ट हिट मुन्नार.' कुछ नेटिजन्स ने इसे शरारत और फोटोशॉप के रूप में टैग किया. जेंडाया और टॉम की तस्वीर शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए फोटो खींची गई थी.

(आईएएनएस)

यह भी पढ़ें :Ex Couples at NMACC : मुकेश अंबानी के इवेंट में सलमान-ऐश्वर्या समेत स्पॉट हुए ये बॉलीवुड एक्स-कपल, देखें तस्वीरें

Last Updated : Apr 2, 2023, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details