दिल्ली

delhi

'सालार' की सक्सेस के बीच प्रभास की नई फिल्म का एलान, इस दिन रिलीज होगा First Look और Title, नए अवतार में दिखेगा 'बाहुबली'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 29, 2023, 10:19 AM IST

Prabhas New Movie Announcement : बाहुबली स्टार प्रभास की सालार की सक्सेस के बीच नई फिल्म का एलान हुआ है. इस फिल्म का टाइटल और प्रभास का फर्स्ट लुक कब रिलीज होगा...यहां जानें.

Prabhas-Maruthi movie
बाहुबली स्टार प्रभास

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म सालार पार्ट 1 सीजफायर से बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रहे हैं. सालार पार्ट 1 सीजफायर बीती 22 दिसंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी और फिल्म ने अब तक 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म आज 29 दिसंबर को अपनी रिलीज के आठवें दिन में चल रही है. फिल्म ने सालार ने 7 दिनों में घरेलू बाक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का भी आंकड़ा पार कर दिया है. अब प्रभास के फैंस के लिए एक और गुडन्यूज आई है. सालार पार्ट 1 की ताबड़तोड़ सक्सेस के बीच प्रभास की नई फिल्म का ऐलान हो गया है.

प्रभास की नई फिल्म का एलान

प्रोड्क्शन हाउस पीपल मीडिया फैक्ट्री ने आज 29 दिसंबर को प्रभास के साथ टीम अप करने का एलान किया है. इस फिल्म को मारुति फिल्म्स बना रहे हैं. वहीं, पीपूल मीडिया फैक्ट्री के साथ-साथ विस्वा प्रसाद, विवेक कुचिबोटला इस फिल्म के निर्माता हैं. प्रभास को लेकर पीपल मीडिया फैक्ट्री ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक पेंटिंग है, जोकि प्रभास की है. वहीं, इस पोस्ट में फिल्म के टाइटल और प्रभास की फर्स्ट लुक की डेट का एलान किया गया है. फिलहाल फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के नाम का खुलासा नहीं हुआ है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस कौन होगी इससे भी प्रोड्यूसर्स ने पर्दा नहीं हटाया है.

कब रिलीज होगा फर्स्ट लुक

बता दें, साल 2024 के पोंगल पर प्रभास की अगली फिल्म और उनके फर्स्ट लुक रिवील किया जाएगा. वहीं, पोंगल के मौके पर प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 9828 एडी भी रिलीज होने जा रही है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी अहम रोल में होंगी. वहीं, पोंगल पर प्रभास के फैंस को डबल तोहफा मिलने जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details