दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : 'बबलू' टाइगर श्रॉफ ने फनी अंदाज में किया 'परम सुंदरी' कृति को प्रपोज, बोले- अब तुम छोटी बच्ची नहीं रही...

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म गणपथ के प्रमोशन में दिल्ली पहुंचें, जहां 'हीरोपंती' के 'बबलू' ने फनी अंदाज में 'परम सुंदरी' को प्रपोज कर दिया, देखिए मजेदार वीडियो.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 9, 2023, 5:28 PM IST

Updated : Oct 9, 2023, 6:00 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड की 'हीरोपंती' जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'गणपथ' से टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की मजेदार जोड़ी पर्दे पर शानदार कहानी और एक्शन के साथ लौट रही है. आज गणपथ का ट्रेलर भी आउट हो गया है. ऐसे में दर्शक अपकमिंग फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. इस बीच टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन भी देश भर में कमर कस कर अपकमिंग गणपथ का प्रमोशन करने में जुट गए हैं. इसी क्रम में 'बबलू' और 'परम सुंदरी' दिल्ली पहुंचे, जहां मजेदार अंदाज में टाइगर ने कृति को फैंस के सामने प्रपोज कर दिया. यही नहीं, प्रपोज के दौरान नखरे दिखाने पर टाइगर अपना फेमस डायलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या?' भी बोलते नजर आ रहे हैं. देखिए फनी वीडियो.

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 'हीरोपंती' के बबलू टाइगर श्रॉफ और फिल्म इंडस्ट्री की 'परम सुंदरी' कृति सेनन मजेदार अंदाज में बात कर रहे हैं. फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची 'गणपथ' जोड़ी ने दर्शकों को आनंदित कर दिया, जब टाइगर श्रॉफ ने कृति से कहा कि 'अब तुम छोटी बच्ची नहीं रही'. वीडियो की शुरुआत में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन से कहते हैं कि 'अरे यार कृति आई लव यू'. इस पर कृति कहती हैं 'अभी तो मिले हो'. टाइगर कहते हैं 'प्यार होने में कितना समय लगता है'. इस पर कृति उन्हें रोमियो-जूलिएट की याद दिलाती हैं. वीडियो की अंत में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन से कहते हैं कि 'छोटी बच्ची हो क्या'.

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड मूवीज में से एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'गणपथ' का निर्देशन विकास बहल ने किया है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ ही कृति भी पर्दाफाड़ एक्शन करती नजर आएंगी. फिल्म में टाइगर-कृति के साथ ही 'सदी के महानायक' अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म 20 नवंबर 2023 को दशहरा त्योहार के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसके लिए फिल्म के स्टार्स जोर शोरों के साथ प्रमोशन करने में लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें:Actress In Action Mode: 'गणपथ' में मारधाड़ करती नजर आईं कृति सेनन, अपकमिंग फिल्म से पर्दे पर गर्दा उड़ाएंगी दीपिका-कंगना समेत ये एक्ट्रेस
Last Updated : Oct 9, 2023, 6:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details