दिल्ली

delhi

Tiger Shroff: गले में गणपति चादरी, माथे पर तिलक, 'गणपथ' की रिलीज पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचें टाइगर श्रॉफ

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 20, 2023, 2:09 PM IST

Updated : Oct 20, 2023, 2:22 PM IST

Tiger Shroff: 'गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न' की रिलीज के मौके पर टाइगर श्रॉफ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने बप्पा का आशीर्वाद लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: टाइगर श्रॉफ अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. वे अपने एक्शन मूव्स से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वह अपनी फिल्मों में दमदार स्टंट और एक्शन सीक्वेंस करते नजर आते हैं. आज उनकी एक्शन फिल्म 'गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न' सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो गई है. इस खास मौके पर टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म के लिए बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे.

टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म 'गणपथ' आज, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस खास मौके पर टाइगर बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक पहुंचे. मंदिर से गणपथ एक्टर की तस्वीर सामने आई है, जिसमें टाइगर व्हाइट कलर के फ्लोरल प्रिंटेड शर्ट, माथे तिलक और गले में गणपति चादरी लिए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में मंदिर समिति की ओर से टाइगर को सिद्धिविनायक की फोटो भेंट करते दिख रहे हैं. मंदिर से बाहर निकलते समय टाइगर श्रॉफ को हाथ जोड़कर अपने फैंस का अभिवादन करते देखा गया.

'गणपथ' को विकास बहल ने लिखा है, साथ ही उन्होंने इसे डायरेक्ट भी किया है. इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन भी एक्शन मोड में दिखी हैं. टाइगर-कृति के अलावा अमिताभ बच्चन और एली अवराम जैसे अन्य स्टार्स भी शामिल है. फिल्म आज, 20 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Oct 20, 2023, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details