दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: 'गणपथ' के प्रमोशन के लिए अपनी जान पर खेले टाइगर श्रॉफ, वीडियो देख एक्टर की मम्मी का आया ये रिक्शन

Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ अपने आने वाली फिल्म 'गणपथ' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. आज एक्टर ने अपनी फिल्म से नए गाने पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिस पर उनकी मां आयशा श्रॉफ का रिएक्शन आया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 13, 2023, 12:29 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'गणपथ' का नया गाना 'हम आए हैं' सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का यह दमदार डांस पर काफी सारे रील्स बन रहे हैं. दोनों स्टार्स अपने फैंस के रील्स सोशल मीडिया पर भी साझा करते रहते हैं. वहीं आज टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्म के गाने पर नया वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

शुक्रवार को टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है, 'कोई पूछे तो बताना कि हम (काम के लिए टाइम पे) आए हैं. 20 अक्टूबर हमारे रास्ते में हैं.' टाइगर ने अपनी फिल्म गणपथ को हैशटैग के साथ जोड़ा है.

वीडियो में टाइगर ने कैजुअल ड्रेस में कार के साथ स्केटिंग करते हुए देखा जा सकता है. वह गाने पर हुक स्टेप करते हुए दिखते हैं. थोड़ी देर के बाद वह अपनी कार से अलग होकर सड़क पर स्केटिंग करते है. टाइगर के इस पोस्ट पर रकुल प्रीत सिंह ने कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजीज छोड़े हैं. वहीं टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने स्माइल और लाल दिल वाले इमोजीज के साथ कमेंट किया है, 'बहुत बढ़िया.'

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपथ 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के तैयार है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का नया गाना 'जय गणेश' वीडियो सॉन्ग जारी किया, जिसे फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details