दिल्ली

delhi

Tiger 3 Trailer Review on X : किसी ने कहा 'इसे ब्लॉकबस्टर होने से कोई नहीं रोक सकता', तो कोई बोला 'पठान' का कॉपी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 16, 2023, 12:26 PM IST

Updated : Oct 16, 2023, 1:05 PM IST

Tiger 3 Trailer on X : सलमान खान के फैंस टाइगर 3 के ट्रेलर पर अपना एक्स (पहले ट्विटर) पर रिस्पॉन्स दे रहे हैं. वहीं, वहीं, कईयों ने इसे शाहरुख खान की ब्लॉकब्सर फिल्म 'पठान' से प्रेरित बताया है.

Tiger 3 Trailer Review on X
सलमान खान

हैदराबाद :सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर आज 16 अक्टूबर को रिलीज हो चुका है. 'टाइगर 3' के ट्रेलर ने सलमान खान के फैंस को बड़ी ट्रीट दी है. फिल्म का ट्रेलर काफी धांसू है और ट्रेलर के अंत में इमरान हाशमी की एंट्री पर सोशल मीडिया पर खूब हल्ला हो रहा है. अब 'टाइगर 3' का ट्रेलर X हैंडल (पहले ट्विटर) पर छा गया है और सलमान के फैंस जमकर इस ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, फैंस ट्रेलर की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर शेयर कर उस पर शानदार कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी हैं, जो 'टाइगर 3' के ट्रेलर को शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म 'पठान' का कॉपी बता रहे हैं. आइए जानते हैं X पर टाइगर 3 के ट्रेलर को क्या रिस्पॉन्स मिल रहा है.

सलमान खान का एक फैन लिखता है, इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने से कोई नहीं रो सकता है. वहीं, एक और फैन लिखता है, यह साल का सबसे बड़ा और धासूं ट्रेलर हैं और अब थिएटर्स में धमाका होने वाला है. वहीं, एक टाइगर 3 के ट्रेलर को ट्रेलर ऑफ द सेंचुरी बताया है.

वहीं, कई यूजर्स ऐसे हैं, जो सलमान खान और कैटरीना कैफ के मुकाबले इमरान हाशमी की एक्टिंग की ज्यादा तारीफ कर रहे हैं. बता दें, ट्रेलर में इमरान हाशमी का वॉयस ऑवर सुनने को मिला रहा है, कानों को बहुत सुकून दे रहा है.

शाहरुख खान की पठान का कॉफी....यूजर्स

इतना ही नहीं, एक्स पर वो लोग भी हैं, जो 'टाइगर 3' के ट्रेलर को कम आंक रहे हैं. यानि शाहरुख खान के फैंस ने अब सलमान की फिल्म को गिराने का काम शुरू कर दिया है. शाहरुख खान के फैंस का कहना है कि फिल्म टाइगर 3 के सीन पठान से मिलते हैं और टाइगर 3 उतनी बड़ी हिट नहीं होगी, जितनी कि पठान हुई थी.

'टाइगर 3 वर्सेज पठान'

अब यशराज के स्पाई यूनिवर्स खेमे की अपकमिंग फिल्म 'पठान वर्सेज टाइगर' की जंग टाइगर 3 के ट्रेलर के साथ ही छिड़ गई है. यूजर्स कहा कहना है कि टाइगर 3 का ट्रेलर पठान के आगे कुछ नहीं. बता दें, टाइगर 3 आगामी 12 नवंबर को दिवाली के दिन रिलीज होने जा रही है. अब देखना होगा कि क्या टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर पठान को पछाड़ पाएगी या नहीं?

इस पर आपका क्या कहना है...हमें कमेंट्स करने बताइए.

ये भी पढे़ं : Tiger 3 Trailer OUT : इंतजार खत्म, 'टाइगर 3' का फुल ऑफ एक्शन ट्रेलर रिलीज, फिर छाई सलमान-कैटरीना की जोड़ी
Last Updated : Oct 16, 2023, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details