दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 20, 2023, 11:09 AM IST

Updated : Nov 20, 2023, 12:08 PM IST

ETV Bharat / entertainment

विश्व कप में हार पर क्रिकेटर केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी का आया पहला रिएक्शन, बोलीं- ये टीम....

Athiya Shetty : क्रिकेटर केएल राहुल की पत्नी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का क्रिकेट विश्व कप में मिली हार के बाद अपना पहला रिएक्शन दिया है.... जानें क्या बोलीं?

Athiya Shetty
क्रिकेटर केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी

हैदराबाद :टीम इंडिया को विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद भी सराहा जा रहा है, क्योंकि टीम इंडिया ने इस इंटरनेशनल टूर्नामेंट में 10 में से सिर्फ एक मैच हारा. हालांकि टीम इंडिया खिताबी मुकाबला हार गई है, लेकिन पूरा देख टीम इंडिया की 9 पॉवरफुल जीत को नहीं भूला है. पूरा देश टीम इंडिया की हिम्मत बांध रहा है. वहीं, अब टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने भी टीम इंडिया की हिम्मत बांधी है. अथिया शेट्टी ने इस हार के गम को भुलाते हुए टीम इंडिया के नाम एक प्राउडी पोस्ट छोड़ा है और अपनी टीम इंडिया का हौंसला बांधा है.

अथिया शेट्टी का पोस्ट

टीम इंडिया के लिए विकेट कीपिंग करने वाले खिलाड़ी केएल राहुल ने फाइनल मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेली थी. हालांकि उन्होंने इसके लिए ज्यादा गेंदों का इस्तेमाल किया. केएल राहुल भी इस पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल खेले हैं.

ऐसे में फाइनल में भी उन्होंने अपने बल्ले से एक बार फिर कमाल दिखाया था. इधर, केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने टीम इंडिया के ट्रॉफी गवाने पर लिखा है, यह टीम...सर्वश्रेष्ठ टीम है'. साथ ही टीम इंडिया की एक शानदार तस्वीर भी शेयर की है.

अथिया शेट्टी ने पवेलियन में विराट कोहली की स्टार वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ बैठी हुई थीं. बार-बार कैमरे की नजर बॉलीवुड की इन दोनों हसीनाओं पर जा रही थी. दोनों को साथ में बातचीत करते हुए देख टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कमेंट्री के दौरान कहा था कि उन्हें क्रिकेट के नॉलेज कम हैं और यह फिल्मों के बारे में बात कर रही होंगीं.

भज्जी अपने इस बयान पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं.

ये भी पढे़ं :'अभी कुछ खत्म नहीं हुआ है'.. वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार पर बोले अमिताभ बच्चन, खिलाड़ियों पर किया गर्व
Last Updated : Nov 20, 2023, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details