दिल्ली

delhi

South Actresses Not On Social Media : सोशल मीडिया से कोसों दूर हैं साउथ की ये सुपरहिट सुंदरियां, देखकर बोल पड़ेंगे- सच में!

By

Published : Jan 31, 2023, 11:04 PM IST

आज सोशल मीडिया का समय है और छोटा हो या बड़ा हर काम सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है. फिल्म प्रमोशन हो या ट्रेलर या फिर आप लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज की ही बात कर लें...किसी भी एक्टर का प्लेटफॉर्म के बिना काम चलाना मुश्किल भरा है. इस बीच साउथ की कई सुपरहिट एक्ट्रेस आज भी सोशल मीडिया से बेहद दूर हैं.

South Actresses Not On Social Media
साउथ एक्ट्रेस नयनतारा

हैदराबाद: आज के समय में यह बेहद मुश्किल भरा है, मगर सच है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई बेहद टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं. इन हिट पर हिट देने वाली कई हस्तियां हैं जो सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखती हैं. इन एक्ट्रेसेज ने इंस्टाग्राम, फेसबुक या अन्य किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अकाउंट नहीं बनाया है. इन अभिनेत्रियों में नयनतारा समेत कई सुपरहिट हस्तियों का नाम शामिल है. हालांकि इनमें से कुछ एक्ट्रेस केवल इंस्टाग्राम पर यदा-कदा नजर आ जाती हैं.


नयनतारा
नयनतारा अब तक की टॉप साउथ इंडियन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनकी बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं, लेकिन उन्होंने खुलासा कर बताया था कि वह ट्विटर पर क्यों नहीं रहना. 'राजा रानी' की अभिनेत्री अपने आप को किसी के सामने उजागर करना पसंद नहीं हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि ट्विटर या इंस्टाग्राम ट्रोल के लिए उनके पास समय नहीं है और यही वजह है कि वह सोशल मीडिया से दूरी बना ली हैं.

नयनतारा

असिन
असिन का कहना है कि उन्हें इस बात की चिंता है कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उनके कई फेक प्रोफाइल हैं. उनका स्पष्ट कहना है कि वह फेसबुक और ट्विटर जैसी किसी भी साइटों पर नहीं हूं. गजनी एक्ट्रेस सोशल नेटवर्किंग साइटों का सदस्य बनने में दिलचस्पी नहीं रखती हैं. असिन का कहना है कि मैं शांत रहना चाहती हूं और मैं यह नहीं चाहती कि पूरी दुनिया हर मिनट यह जानें कि मैं क्या कर रही हूं.

असिन

शालिनी
शालिनी, जिसे बेबी शालिनी के नाम से भी जाना जाता है, एक पूर्व भारतीय बाल कलाकार और अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से मलयालम और तमिल फिल्मों में एक्टिव हैं. 80 के दशक में शालिनी दुनिया की सबसे सफल चाइल्ड आर्टिस्ट थीं. मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की बेहद सफल एक्ट्रेस शालिनी हमेशा सोशल मीडिया के सभी फॉर्म से दूर रहे हैं.

शालिनी



मंजिमा मोहन
मंजिमा मोहन एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से मलयालम और तमिल फिल्मों में दिखाई देती हैं. उन्होंने मलयालम फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में मलयालम डेब्यू किया था. इसके बाद वह ओरु वडक्कन सेल्फी (2015) के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की थी. अचम एनबधु मदमायदा (2016) तमिल में उन्होंने 2017 में सर्वश्रेष्ठ महिला डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता. मंजिमा केवल इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं.

मंजिमा मोहन

यह भी पढ़ें:One Time South Actresses : साउथ फिल्मों में डेब्यू करने के बाद दोबारा नहीं दिखी इन बॉलीवुड बालाओं की झलक, ये हैं वन टाइम साउथ एक्ट्रेसेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details