दिल्ली

delhi

'त्रिभंगा' के तीन साल पूरे होने पर काजोल ने शेयर की यादगार तस्वीरें, बोलीं-कुछ जोक्स सिर्फ महिलाओं...

By ANI

Published : Jan 15, 2024, 9:42 PM IST

Tribhanga Completed 3 Years: काजोल की फिल्म 'त्रिभंगा' ने हाल ही में 3 साल पूरे कर लिए. इस मौके पर काजोल ने फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. और अपने यादगार पलों को फिर से ताजा किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:जैसे ही पारिवारिक ड्रामा 'त्रिभंगा' ने सोमवार को तीन साल पूरे किए, एक्ट्रेस काजोल ने फिल्म के सीन्स को फिर से याद किया और मेमोरीज शेयर कीं. काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें 'त्रिभंगा' के यादगार पल शामिल हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'त्रिभंगा' नारीवाद और महिला क्लब में एक अनुभव था... मुझे इन सभी महिलाओं के साथ काम करना, उनके साथ उनके नजरिये के बारे में बात करना और सबसे ज्यादा
उनके साथ बिताए हंसी के पल याद हैं.

कुछ हैं चुटकुले जो केवल महिलाओं को मिलते हैं और हमने उन सभी को तोड़ दिया. पहली तस्वीर में, काजोल को अपने डांस परफॉर्मेंस के लिए अपना मेकअप करवाते हुए देखा जा सकता है. वहीं दूसरी तस्वीरों में काजोल को अलग-अलग कैजुअल आउटफिट में कैमरे के लिए पोज देते हुए दिखाया गया है. 'काजोल को फिल्म की निर्देशक रेणुका शहाणे को गले लगाते हुए भी देखा जा सकता है. आखिरी स्लाइड में एकट्रेस काजोल, तन्वी आजमी और मिथिला पालकर का एक फोटो फ्रेम दिखाया गया है.

यह फिल्म एक परिवार में महिलाओं की तीन पीढ़ियों के बीच जटिल रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है. यह मातृत्व, क्षमा, स्वीकृति और किरदारों द्वारा चुने गए ऑपशंस की पड़ताल करती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल ने हाल ही में 'दो पत्ती' की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में कृति सेनन भी हैं. फिल्म 'दिलवाले' के बाद 'दो पत्ती' कृति और काजोल की दूसरी फिल्म है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details