दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kartik Aaryan: गणेश चतुर्थी पर कार्तिक के घर सारा को देख होने लगी पैचअप की बातें, सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड के एक्स कपल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के पैचअप की खबरें फिर से उड़ने लगी जब गणेश चतुर्थी पर सारा कार्तिक के घर गईं. कार्तिक के घर से गणेश पूजा की फोटोज रवीना की बेटी राशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 21, 2023, 9:56 AM IST

Kartik Aaryan-Sara Ali Khan
कार्तिक आर्यन-सारा अली खान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ एक तस्वीर शेयर की. ये तस्वीरें एक्टर कार्तिक आर्यन के घर की है, गणेश चतुर्थी के लिए कार्तिक ने इन सबको इनवाइट किया. गणेश चतुर्थी 2023 शहर की सभी मशहूर हस्तियों के लिए शानदार रहा.

कार्तिक-सारा के पैचअप की हो रही बातें
कुछ समय पहले रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखते ही बॉलीवुड के गलियारों में कार्तिक-सारा के पैचअप की चर्चा होने लगी. गणेश चतुर्थी पर सारा ने गुलाबी सलवार सेट पहना, वहीं रवीना की बेटी राशा हल्के हरे रंग के सलवार सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कार्तिक ने पीला कुर्ता चुना और मनीष ने नीला कुर्ता काले जैकेट के साथ जोड़ा पहना.

रवीना टंडन की बेटी राशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान पिछली बार विक्की कौशल के साथ फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आई थी. अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेट्रो इन डिनो' में नजर आएंगी. इसमें वे एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. वहीं कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म सत्यप्रेम की कथा थी जिसमें उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ फिल्म में अभिनय किया था. अब वह अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन कबीर खान करेंगे, यह फिल्म जून 2024 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details