दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Films-Web Series: द रोमैंटिक्स' से 'लॉस्ट' तक, इस हफ्ते उठाएं इन फिल्मों और वेब सीरीज का आनंद

घर पर बैठे-बैठे बोर हो रहे हैं और कुछ एंटरटेन करने का मन कर रहा है तो घर बैठे इस वीकेंड की इन फिल्मों और वेब सीरीज का आनंद उठाएं.

By

Published : Feb 19, 2023, 8:02 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:वीकेंड आ गया है, जिसका अर्थ है कि यह उन वेब सीरीज और फिल्मों को देखने का समय है, जिन्हें आप अपने साथी के साथ या अकेले देखने की योजना बना रहे थे. तो, यहां इस सप्ताह के अंत में देखने के लिए बेस्ट वेब सीरीज और शानदार फिल्मों की लिस्ट हम लेकर आए हैं आपके लिए.

'लॉस्ट'
फिल्म एक भावनात्मक सामाजिक थ्रिलर है, जो एक खोज, सहानुभूति और अखंडता के खोए मूल्यों की खोज को खूबसूरती से पेश करती है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित, 'लॉस्ट' एक उज्ज्वल युवा क्राइम रिपोर्टर की कहानी है, जो एक युवा थिएटर एक्टिविस्ट के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई की तलाश में है. एक खोजी थ्रिलर जिसने आईएफएफआई के दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा, 'लॉस्ट' श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है और संवाद रितेश शाह द्वारा हैं. अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित, फिल्म विशेष रूप से 16 फरवरी, 2023 से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीमिंग होगी.

लॉस्ट

'नाईट मैनेजर'
यह सीरीज द इंक फैक्ट्री और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित जॉन ले कार्रे के उपन्यास 'द नाइट मैनेजर' का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है. संदीप मोदी द्वारा निर्देशित 'द नाइट मैनेजर' में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा शोम, सास्वत चटर्जी और रवि बहल प्रमुख भूमिकाओं में हैं और विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रहे हैं.

नाईट मैनेजर

'फर्जी'
यह कहानी एक छोटे चोर सनी (शाहिद द्वारा अभिनीत) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ठगी करते हुए खुद को अंधेरे में पाता है. हालांकि, एक उग्र और अपरंपरागत टास्क फोर्स अधिकारी (विजय सेतुपति द्वारा अभिनीत) ने देश को उसके द्वारा उत्पन्न खतरे से छुटकारा दिलाने को अपना मिशन बना लिया है. राज और डीके द्वारा निर्देशित क्राइम थ्रिलर शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की डिजिटल शुरुआत है और 10 फरवरी, 2023 से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से स्ट्रीम करने के लिए तैयार है.

फर्जी
'सर्कस' रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सर्कस' 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ हुई थी और इसमें जॉनी लीवर, वरुण शर्मा, पूजा हेगड़े, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर, मुकेश तिवारी के साथ ही सिद्धार्थ जाधव सहित कई अन्य शानदार कलाकार ने अभिनय किया था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाल नहीं दिखा सकी. 1960 के दशक में सेट 'सर्कस' का ट्रेलर दोहरी भूमिका में रणवीर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें दोनों जुड़वां एक-दूसरे के अस्तित्व से अनजान हैं. इस फैमिली एंटरटेनर में वरुण शर्मा भी डबल रोल में हैं. फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. (एजेंसी)
सर्कस

यह भी पढ़ें:South Actors died To Heart Attack: कई साउथ सितारों पर पड़ चुका है हार्ट अटैक का काला साया, मायिलसामी-नंदामुरी समेत इन सितारों ने तोड़ा दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details