दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 8, 2023, 10:46 PM IST

ETV Bharat / entertainment

द लेडी किलर को 'अधूरी फिल्म' कहने पर डायरेक्टर अजय बहल ने दी सफाई, बोले- 'द लेडी किलर' एक Complete फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'द लेडी किलर' के अधूरे होने के बारे में हाल ही में कई तरह के कमेंट्स किए गए. जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल ने इस बारे में अपनी बात रखी है.

The Lady Killer-Ajay Bahl
द लेडी किलर-अजय बहल(आईएएनएस)

मुंबई:बॉलीवुड स्टारअर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'द लेडी किलर' के 'अधूरे' होने के बारे में कई तरह के कमेंट्स किए जा रहे थे. इन कमेंट्स के जवाब में अब फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल ने इस पर बात की है. फिल्म निर्माता ने कहा है कि यह फिल्म के बारे में केवल अफवाहें हैं और कुछ नहीं. द लेडी किलर एक कम्प्लीट फिल्म है.

बहल ट्राइड एंड रिफ्यूज्ड प्रोडक्शंस के यूट्यूब पेज के कमेंट सेक्शन में मेकर्स ने फिल्म के अधूरेपन को स्वीकार करते हुए कहा कि 117 पेज की पटकथा में से 30 पेज कभी फिल्माए ही नहीं गए थे. अब, बहल ने एक बयान जारी कर इस पर सफाई दी है कि वह क्या कहना चाह रहे थे. बहल ने एक बयान में कहा, 'यह फिल्म के पूरा होने की स्थिति के बारे में फैल रही निराधार अफवाहों पर एक मजाकिया बयान है. अब मुझे समझ आ गया है कि हास्य और व्यंग्य का कभी-कभी गलत मतलब निकाला जा सकता है.

मैं इस बात पर जोर देना चाहता हूं कि 'लेडी किलर' एक संपूर्ण फिल्म है जो दर्शकों के लिए रिलीज हुई है और मुझे बेहद गर्व है.' यह फिल्म 45 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनी थी, और इसने बॉक्स-ऑफिस पर 38,000 रुपये की कमाई की है. फिल्म के खराब प्रदर्शन के पीछे बजट का गड़बड़ाना, उत्तराखंड में बारिश और दोबारा शूटिंग की कमी है.

उन्होंने कहा- 'मैं इस फिल्म को सफल बनाने में शामिल सभी लोगों की कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए आभारी हूं'. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, बहल ने पहली बार कमेंट किया था,'फिल्म अधूरी है, 117 पेज की पटकथा में से 30 पेज कभी शूट नहीं किये गये. बड़ी संख्या में कनेक्टिंग सीन हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details