दिल्ली

delhi

The Kerala Story की टीम ने की CM योगी आदित्यनाथ से मुलाकात, जताया आभार

By

Published : May 11, 2023, 9:26 AM IST

Updated : May 11, 2023, 9:50 AM IST

The Kerala Story की टीम ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और फिल्म की तारीफ करने के लिए उनका आभार जताया.

The Kerala Story
बहुचर्चित फिल्म द केरल स्टोरी

मुंबई : बहुचर्चित फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर विवाद गरमाता जा रहा है. सत्तापक्ष फिल्म के पक्ष में हैं तो वहीं कई विपक्षी दल इसे प्रोपेगैंडा बता रहे हैं. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस फिल्म की सराहना कर चुके हैं. अब फिल्म की टीम ने यूपी के सीएम से मुलाकात की. साथ ही इस मुलाकात के लिए टीम ने सीएम का आभार जताया. प्रोड्यूसर विपुल शाह और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने सीएम योगी से मुलाकात की. वहीं, सीएम योगी ने भी ट्विटर पर द केरल स्टोरी की टीम के साथ तस्वीरें शेयर कर आभार जताया है.

सीएम योगी ने बताया शिष्टाचार भेंट

द केरल टीम संग इस तस्वीर को शेयर कर सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा है, 'आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर द केरल स्टोरी फिल्म की टीम के साथ शिष्टाचार भेंट हुई'. तस्वीर में सीएम योगी संग फिल्म निर्देशक सुदीप्तो सेन, फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, एक्ट्रेस अदा शर्मा हैं.

कहां-कहां टैक्स फ्री हुई फिल्म

बता दें, द केरल स्टोरी सबसे पहले मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री गई और फिर उत्तराखंड में भी इसे टैक्स फ्री कर दिया गया. बता दें, उत्तर प्रदेश में भी फिल्म टैक्स फ्री चल रही है. गौरतलब है कि देशभर में जहां-जहां बीजेपी की सरकार है, वहां-वहां फिल्म टैक्स फ्री चलाई जा रही है. वहीं, विश्व हिंदू परिषद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से फिल्म को टैक्स करने की मांग की है. इधर, बंगला और तमिलनाडु में फिल्म पर पूरी तरह से बैन लगा दिया गया है.

ये भी पढे़ं : दिल्ली में The Kerala Story को टैक्स फ्री करने की VHP ने की मांग, सीएम अरविंद केजरीवाल को लिखा पत्र

Last Updated : May 11, 2023, 9:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details